सिर्फ 11 हजार में iPhone 14 Pro, इतना सस्ता आईफोन देख कर नहीं रहा ग्राहकों की खुशी का ठिकाना

iPhone 14 Pro एक ट्रेंडिंग मॉडल है, ग्राहकों के बीच इसे काफी पसंद किया जाता है लेकिन लाखों में कीमत होने की वजह से इसे खरीदना हर किसी की रेंज में नहीं आता है. ऐसे में ग्राहक इन्हें खरीद नहीं पाते हैं. अगर आपके साथ भी ऐसी समस्या है तो बता दें कि मार्केट में एक ऐसा स्मार्टफोन आ चुका है जिसका डिजाइन iPhone 14 Pro जैसा नजर आता है. ये इतना सिमिलर है कि आपके लिए यकीन कर पाना मुश्किल है. लेकिन बात यहीं पर खत्म नहीं होती है. इसकी कीमत भी इतनी कम रखी गई है जिसके बारे में आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं.

कौन सा है ये स्मार्टफोन

जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम LeEco S1 Pro है और देखने में ये हूबहू आईफोन 14 प्रो जैसा नजर आता है. LeEco के इस स्मार्टफोन को फ्रंट और रियर में एकदम आईफोन 14 प्रो वाला डिजाइन दिया गया है और इन दोनों को ही देख कर पहचान पाना काफी मुश्किल है और यही वजह है कि मार्केट में इसकी चर्चा जोरों पर है. अगर आपको इसकी खासियत के बारे में और जानना है तो आज हम इसकी डीटेलिंग के साथ तैयार हैं और आपको बताएंगे कि आखिर ये क्यों इतना दमदार है.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

आईफोन 14 प्रो जैसा दिखने वाला LeEco S1 Pro बेहतरीन फीचर्स से लैस है और मौजूदा समय में चीनी मार्केट में खरीदा जा सकता है. इसमें ग्राहकों को 6.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जो 60HZ रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. खासियतों की बात की जाए तो यूजर्स को इसका 8GB + 128GB मॉडल खरीदने के लिए 899 युआन यानी 10,897 रुपये चुकाने पड़ेंगे. इसमें इसमें Unisoc T7150 चिपसेट लगाया गया है.

LeEco में एक और बड़ी खासियत है जो शायद आपको काफी पसंद आएगी और ये खासियत है डायनामिक आइलैंड जिसने आईफोन 14 प्रो को बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. मार्केट में इस स्मार्टफोन को 4GB + 64GB, 6GB + 128GB और 8GB + 256GB ऑप्शंस में उतारा गया है.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *