उपराष्ट्रपति का अपमान सहन नहीं करेगा जाट समाज, जाट महासभा पंचपुरी हरिद्वार ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद का पुतला फूंका

हरिद्वार । जाट महासभा पंचपुरी हरिद्वार द्वारा उप राष्ट्रपति का तृणमूल कांग्रेस के सांसद द्वारा अपमान किए जाने के विरोध में प्रदर्शन कर पुतला दहन किया। जाट महासभा पंचपुरी हरिद्वार द्वारा उप राष्ट्रपति दिनेश धनकड़ का तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने नाटक कर उसके माध्यम से अपमान किया उसे लेकर जाट महासभा पंचपुरी के सदस्य बड़ी संख्या में भगत सिंह चौक पर एकत्रित हो कर चंद्राचार्य चौक तक नारे बाजी करते हुए वहा सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला दहन किया।

इस अवसर पर बोलते हुए सभा के अध्यक्ष चौधरी देवपाल सिंह राठी जी ने कहा कि ये शर्म की बात है एक जनप्रतिनिधि जो जनता द्वारा चुना जाता है वो नाटक कर देश के उपराष्ट्रपति का बड़ी सहजता से अपमान करता है। उप राष्ट्रपति का एक संवैधानिक पद है जो देश के गौरव की बात है जिसे तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने बड़ी सहजता से नकल उतार कर अपमानित किया। राठी जी ने कहा कि इस तरह के कुचक्र को हम किसी भी रूप में सहन नही करेगे। ये मात्र उप राष्ट्रपति जी का अपमान नही बल्कि देश और दुनिया के उन तमाम जाटों का, किसानों का अपमान है जो भारत या भारत से बाहर रहते है।

इसका हम मुंह तोड़ जवाब देगे।
यदि श्री कल्याण बनर्जी ने सार्वजनिक माफी नही मांगी तो जाट, किसान अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र होगे। मेरा देश की महामहिम राष्ट्रपति महोदया से विनम्र निवेदन है कि इनकी सदस्यता खत्म कर इन्हे कठोर से कठोर दण्ड दिया जाए।
आशू चौधरी ने कहा कि यदि जाट समाज का कोई अपमान करेगा तो उसका करारा जवाब दिया जाएगा। कल्याण बनर्जी ने उप राष्ट्रपति की नकल उतार कर सिर्फ उनका अपमान नही किया बल्कि समस्त जाट बिरादरी और किसानों का अपमान किया। जाट समाज की मांग है कि कल्याण बनर्जी सार्जनिक माफी मांगे। यदि वो ऐसा नहीं करते तो जाट बरादरी पंचायत कर उसके खिलाफ निर्णय लेंगे यदि उससे जो भी अव्यवस्था उत्पन्न होगी उसकी जिम्मेवारी सरकार की होगी।
बाद में उपस्थित सभा में जाट महासभा पंचपुरी, हरिद्वार के अध्यक्ष चौधरी देवपाल सिंह राठी ने सभी को ज्ञापन पढ़ कर सुनाया था तत्पश्चात सिटी मजिस्ट्रेट को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। प्रदर्शन में चौधरी अजय,सुरेंद्र सिंह,मांगे राम, जसवीर, के पी सिंह, निरंकार, रकम सिंह,जसवंत, योगेंद्र पुनिया,सिकंदर ,धीर सिंह, जीतू राठी, संजय तालियांन, रणजीत सिंह,,, कुशल वीर, देवेंद्र कुंडू, नरेंद्र सिंह, आशीष , शमशेर गिल, अंकुर, अजय राठी, महक सिंह, वीरेंद्र, रविंद्र मलिक, राजबीर, इंद्रपाल, राहुल,ओम प्रकाश आदि सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *