KGF Chapter 2 Trailer: केजीएफ 2 का शानदार ट्रेलर रिलीज, दमदार एक्शन से यश ने जीता सबका दिल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म केजीएफः चैप्टर 1 की सफलता के बाद अब दर्शक इस फिल्म के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए मेकर्स ने पहले ही इसके कई पोस्टर्स जारी कर दिए हैं। इसी क्रम में अब दर्शक इसके ट्रेलर के लिए बेताब हैं। ऐसे में अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। मेकर्स ने फिल्म के दूसरे भाग का ट्रेलर जारी कर दिया है।

केजीएफः चैप्टर 2 के ट्रेलर के बारे में जानकारी देते हुए मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि 27 मार्च शाम 6 बजकर 40 मिनट पर केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। सामने आए फिल्म के ट्रेलर में साउथ एक्टर यश का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और एक्टर संजय दत्त भी शानदार अंदाज में दर्शकों का दिल जीतते दिखाई दिए।

फिल्म का ट्रेलर एक लॉन्च इवेंट में जारी किया गया। इस दौरान हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर भी नजर आए। इस इवेंट में फिल्म के बारे में बात करते हुए कन्नड़ सिनेमा के दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार को भी याद किया। इसके साथ ही 6ः40 बजे फिल्म का कन्नड़ भाषा में ट्रेलर लॉन्च किया गया। इसके बाद हिंदी और फिर अन्य भाषाओं में भी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। सामने आए ट्रेलर में सुपरस्टार यश ने एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से सबका दिल जीत लिया। वहीं, ट्रेलर में अभिनेत्री रवीना टंडन और एक्टर संजय दत्त भी फुल फॉर्म में दिखाई दिए।

कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म का पहला भाग साल 2018 में रिलीज किया गया था। वहीं, इसके दूसरे भाग की बात करें तो पहले भाग की ही तरह केजीएफ 2 को भी हिंदी, तेलुगू तमिल और मलयालम भाषा में डब किया गया है। यह फिल्म इसी साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जी तमिल, जी तेलुगू, जी केरलम और जी कन्नड़ ने फिल्म के सेटेलाइट राइट्स खरीदे हैं।

केजीएफ 1 की ही तरह फिल्म के दूसरे भाग में भी यश और श्रीनिधी शेट्टी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और एक्टर संजय दत्त भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। संजय फिल्म में खलनायक अधीरा की भूमिका निभाएंगे। गौरतलब है कि कोरोना की वजह से कई बार फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *