विधायक प्रदीप बत्रा ने व्यापारियों व आमजन का आशीर्वाद लिया, सिविल लाइंस, मेन बाजार, अनाज मंडी, अंबर तालाब, मकतुलपुरी, रामनगर में हुआ जोरदार स्वागत

रूड़की। शहर विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा ने शहर में आज जनसम्पर्क किया। इस दौरान उनका जगह जगह पर जोरदार स्वागत हुआ। जनसम्पर्क प्रातः 11:00 बजे रुड़की टॉकीज चौराहे से प्रारम्भ हुआ। सिविल लाइंस,चंद्रशेखर आजाद चौक, नगर निगम पुल से मेन बाजार, सब्जी मंडी चौक एवं अनाज मंडी होते हुए रामनगर शिव चौक पर सम्पन्न हुआ।रामनगर शिव चौक पर शिव मंदिर में उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना कर भगवान भोले नाथ का आशीर्वाद लिया।भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा ने बताया कि प्रिय रुड़कीवासियों का आशीर्वाद एवं व्यापारियों का सहयोग लेने के लिए जनसम्पर्क कर रहे हैं।उन्हें सभी का भरपूर समर्थन मिल रहा है भाजपा के प्रति आम जनता में उत्साह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और मजबूत करने के लिए सभी भाजपा को जिताने के लिए चुनाव में एकजुटता बनाए हुए हैं।
भाजपा प्रत्याशी घोषित होने पर सभी व्यापारी वर्ग को धन्यवाद करने निकले।उन्होंने इस अवसर पर कहा कि भाजपा और केंद्र की मोदी और राज्य की पुष्कर सिंह धामी सरकार राष्ट्र और समाज निर्माण के लिए कार्य कर रही है। सभी वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए योजनाएं और कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। राष्ट्रवाद के एजेंडे पर तेजी से कार्य हो रहा है।कहा कि अंतिम छोर पर बैठे-बैठे तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाना उनका प्रथम उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि आज एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार पहले से अधिक बहुमत के साथ आ रही है। आमजन इस बात को स्वीकार कर रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरह राष्ट्र और समाज के लिए समर्पित है। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही इस दुनिया का भारत के प्रति नजरिया बदला है। अब पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है । उन्होंने कहा कि आने वाला समय फिर से भाजपा का है। इस बार भाजपा 60 से अधिक सीटें जीतकर पहले से अधिक बहुमत से सरकार बनाएगी।वही व्यापारियों ने विधायक प्रदीप बत्रा की ओर से कोरोना संकट काल के दौरान की गई जनसेवा की सराहना की है । उन्होंने कहा है कि कोरोना संकट काल के दौरान विधायक प्रदीप बत्रा ने सभी वर्ग के लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य किया। उनके द्वारा गंग नहर किनारे स्थित सेवा केंद्र संचालित कारण आम जनता को तमाम सुविधाएं प्रदान की जा रही है। अच्छे व्यवहार के कारण ही सभी उनके साथ जुड़ रहे हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *