पीएम मोदी के मिशन को जनजन तक पहुंचाना हमारी पहली प्राथमिकता, भगवानपुर नगर मंडल महामंत्री वैभव अग्रवाल के नेतृत्व में लोगों ने सुना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम

भगवानपुर । नगर मंडल महामंत्री वैभव अग्रवाल के नेतृत्व में बूथ संख्या 66 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के ऐतिहासिक 100 वे संस्करण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम को सुना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात के १०० वें एपिसोड को सम्बोधित करते हुए कहा कि मन की बात कार्यक्रम जन आंदोलन बन गया है मन की बात कोटी कोटी भारतीयों के मन की बात है उनकी भावनाओं का प्रकटीकरण हैं अक्टूबर २०१४ से हमने मन की बात की यात्रा शुरू की। मन की बात में देश के कोने कोने से लोग जुड़े। हर आयु वर्ग के लोग जुड़े।

नगर मंडल महामंत्री वैभव अग्रवाल ने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री के मिशन को जनजन तक पहुंचाना हमारी पहली प्राथमिकता है।प्रधानमंत्री के मन कि बात 100 वें उद्बोधन को सुनने का सौभाग्य इतनी बडी जनमानस के बीच सुनने को अवसर मिला। यह एक गौरवशाली पल सदा यादगार रहेगा। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय गोयल, सुशील पेंगोवाल, प्रधान नरेश धीमान, आशीष धीमान, विराट गोयल, रविंद्र, अनिल, सुशील राठी, सुनील, रोहित अग्रवाल, संजय गोयल, हर्षित गुप्ता, अनुराग शर्मा समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *