सोहलपुर सिकरोडा गांव में धूमधाम से निकाली गई रविदास जयंती के उपलक्ष्य में शोभायात्रा, हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने किया शोभायात्रा का शुभारंभ

रुड़की । सोहलपुर सिकरोडा में संत शिरोमणि गुरु रविदास युवा शक्ति संगठन समिति की ओर से संत श्री गुरु रविदास जयंती के उपलक्ष में भव्य शोभायात्रा का आयोजन किया गया। शोभायात्रा का शुभारंभ पूर्व कैबिनेट मंत्री हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने फीता काटकर किया। इस दौरान मदन कौशिक ने कहा कि भगवान रविदास ने छुआछूत को मिटाने और समाज को एकता के सूत्र में बांधने का जो प्रयास किया उसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। इस अवसर पर कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि भाजपा ओबीसी मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री धीर सिंह रोड ने कहा कि संत रविदास महाराज के बताए मार्ग पर चलने का सभी से आग्रह किया।

इस अवसर पर समिति के क्षेत्रवासियों एवं समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा मुख्य अतिथि मदन कौशिक व विशिष्ट अतिथि धीर सिंह रोड का फूल माला व पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। शोभायात्रा में बाबासाहेब अंबेडकर सहित संत गुरु रविदास जी की सुंदर झांकी व देशभक्ति झांकियां प्रस्तुत की गई। ढोल नगाड़ों के साथ शोभायात्रा गांव के बीच मार्गो से होते हुए पुन ग्राम में स्थित रविदास मंदिर पर आकर संपन्न हुई जहां पर समिति के द्वारा ग्रामीणों को प्रसाद के रूप में भंडारा भी वितरित किया गया। शोभायात्रा में उपस्थित कलियर विधानसभा के भाजपा मंडल अध्यक्ष आदित्य रोड व पंकज पाल ने भी संत रविदास जी की जयंती पर सभी को शुभकामनाएं प्रेषित की। इस अवसर पर कार्यक्रम में ग्राम प्रधान रोहित चौधरी, चंचल रोड, पूर्व प्रत्याशी मुनेश कुमार सैनी, अर्जुन सैनी, बिजेंद्र पाल अरुण सैनी, सहित समिति के रामदास, कृष्णपाल, छोटन लाल,विक्रम सिंह, लोकेश प्रधान,जगपाल, मनोज, सचिन, बृजेश,मनोज, सुबोध, राज कुमार,बिजेंद्र, बिरमपाल,जॉनी,शशि, अरविंद लाला, राकेश प्रधान, रविकांत, अबलिश सागर, डॉ.वेदपाल, सुक्रम, कल्लू, राम सिंह, सत्यपाल, गिरधर आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *