आपके लिए है बड़ी खुशखबरी, अगले हफ्ते आ रहा Realme का किफायती 5G फोन, मिलेंगे तगड़े फीचर

 

रियलमी पिछले कुछ दिनों से अपने नए फोन Realme C67 के लॉन्च को टीज कर रही है। इंडियन यूजर्स को भी इस फोन का बेसब्री से इंतजार है। अगर आप भी इन यूजर्स में से हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन भारत में 14 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट को एक पोस्टर शेयर करके कन्फर्म किया। शेयर किये गए पोस्टर के अनुसार यह फोन ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। फोन के रियर पैनल पर राउंड कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

रियलमी का यह फोन 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन के बैक पैनल पर दिए गए राउंड मॉड्यूल में एक ऑग्जिलरी कैमरा और एक एलईडी फ्लैश भी देने वाली है। इसके अलावा पोस्टर में आप फोन के साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर को भी देख सकते हैं। कंपनी पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि यह फोन 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह रियलमी की C सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन है। अफवाह है कि कंपनी इस फोन में डाइमेंसिटी 6100+ चिपसेट देने वाली है। फोन की कीमत 12 से 15 हजार रुपये के बीच हो सकती है। फोन 4जीबी, 6जीबी और 8जीबी रैम वेरिएंट में आ सकता है। फोन के ये सभी रैम वेरिएंट 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएंगे।

रियलमी आजकल अपने एक और नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अपकमिंग फोन का नाम Realme GT 5 Pro है। यह 7 दिसंबर को चीन में लॉन्च होगा। फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का कर्व्ड एज डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह फोन 24जीबी तक की LPDDR5x रैम और 1टीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आएगा।

फोन का कैमरा सेटअप भी जबर्दस्त है। इसमें 50 मेगापिक्सल के LYT-808 मेन कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर दिया जाएगा। फोन का मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करेगा। फोन की बैटरी 5400mAh की है। फोन में कंपनी 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी देने वाली है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Realme UI 5 पर काम करेगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *