हर क्षेत्र में नाम रोशन रहीं हैं बेटियां, सदफ चौधरी ने बढ़ाया शिक्षानगरी का नाम, पिरान कलियर विधायक और भगवानपुर विधायक ने पुष्प भेंट कर दी सदफ को बधाई

रुड़की । यूपीएससी में 23वीं रैंक प्राप्त करने पर भगवानपुर विधायक ममता राकेश सदफ चौधरी से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी है। विधायक ममता राकेश ने कहा कि हर क्षेत्र में बेटियां नाम रोशन कर रही है। सदफ चौधरी ने 23वीं रैंक हासिल करने पर क्षेत्र व समाज का नाम रोशन हुआ हैं। ऐसे ही बेटियों को प्रोत्साहित किया जाए तो विश्व पटल पर देश की बेटियां अपनी चमक बिखेरगी। इस मौके पर फारख प्रधान, जिशान अली, अमित कुमार, गय्यूर प्रधान, साहिल अली, विपिन सिंह, इमरान, भूरा आदि मौजूद रहे।
वहीं दूसरी ओर शनिवार को कलियर विधायक हाजी फुरकान अहमद ने सदफ चौधरी को उनके आवास पर पहुंचकर पुष्प भेंटकर बधाई दी। कलियर विधायक हाजी फुरकान अहमद ने कहा कि रुड़की क्षेत्र की बेटी सदफ चौधारी ने देश मे क्षेत्र का नाम रोशन किया हैं,उनको और उनके परिवार को बधाई दी हैं और देश की तरक्की के लिए काम कर क्षेत्र का मान बढ़ाए। उन्होंने कहा कि हम ईश्वर से उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। इस दौरान कमर आलम,संदीप सैनी आदि उपस्थित रहें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *