सैमसंग का ऑफर उड़ा देगा होश, 20 हजार में मिल रहा यह धांसू 5G फोन, 80 हजार रुपये है MRP

सैमसंग की वेबसाइट आपके लिए जबर्दस्त ऑफर है। यह शानदार डील सैमसंग गैलेरी S23 FE 5G स्मार्टफोन पर दी जा रही है। डील में आप इस फोन को तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 79999 रुपये है। डील में यह हैंडसेट 20 हजार रुपये की छूट के बाद 59999 रुपये में मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 30 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं।

पुराने फोन के बदले अगर आपको फुल डिस्काउंट मिल जाता है, तो यह फोन केवल 29,999 रुपये में आपका हो जाएगा। HDFC के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इन सारे ऑफर्स के साथ 79999 रुपये के MRP वाले फोन की कीमत 19,999 रुपये हो जाएगी। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर मिर्भर करेगा।

सैमसंग के इस फोन में आपको 2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ इनफिनिटी-O डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 मौजूद है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Exynos 2200 चिपसेट ऑफर किया जा रहा है।

फोन के रियर पैनल पर फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो और एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 10 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

फोन की बैटरी 4500mAh की है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें कंपनी वायरलेस चार्जिंग भी दे रही है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OneUI 5 पर काम करता है। फोन तीन कलर ऑप्शन- मिंट, ग्रेफाइट और पर्पल में आता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *