‘सब खत्म हो गया, तुम्हारी बहन की लाश… ‘ गर्लफ्रेंड की शादी से पहले प्रेमी ने लड़की को होटल में ले जाकर मारा

गाजियाबाद । गाजियाबाद में एक सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड की शादी तय होने पर युवती को डासना के होटल में बुलाकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। मृतक युवती की 22 दिन बाद शादी होनी थी। रविवार सुबह आरोपी ने खुद युवती के भाई को फोन करके जानकारी दी तो घटना का पता चला। वेव सिटी पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, हापुड़ के धौलाना थानाक्षेत्र के गांव में रहने वाली 23 वर्षीय शहजादी और मसूरी के कल्लूगढ़ी निवासी 35 वर्षीय अजहरूद्दीन 20 अक्टूबर की रात डासना स्थित अनंत होटल में रुकने आए थे। रविवार तड़के युवती की हत्या करके अजहरूद्दीन फरार हो गया और खुद ही युवती के भाई को फोन करके होटल के कमरे में युवती की लाश पड़ी होने की सूचना दी।
परिजन होटल में पहुंचे तो युवती मृत अवस्था में मिली। हत्या की सूचना पर वेव सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। युवती के भाई की शिकायत पर वेव सिटी पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर अजहरूद्दीन की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, अजहरूद्दीन शादीशुदा है। करीब चार साल पहले वह हापुड़ निवासी युवती के संपर्क में आया, जिसके बाद दोनों में प्रेम संबंध हो गए। इसके बाद अजहरूद्दीन ने पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया था। बताया जा रहा है कि अजहरूद्दीन और युवती पूर्व में लिव-इन में भी रह चुके हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवती की शादी दिल्ली निवासी युवक के साथ तय हो गई थी। 14 नवंबर को बारात आनी थी। 20 अक्टूबर को युवती दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से आई थी, लेकिन इसके बाद वापस नहीं लौटी। रविवार तड़के अजहरूद्दीन ने फोन करके बताया ‘सब खत्म हो गया है। शहजादी की लाश अनंत होटल के कमरे में पड़ी है। लाश को ले जाना।’ परिजन होटल पहुंचे तो घटना का पता चला। पुलिस का कहना है कि युवती की नाक से झाग निकल रहे थे। ऐसा दो परिस्थितियों में होता है। या तो मुंह भींचकर हत्या की गई हो या जहर दिया गया हो। अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, अजहरूद्दीन का आपराधिक इतिहास भी सामने आया है। पुलिस के मुताबिक अजहरूद्दीन पर मादक पदार्थों की तस्करी तथा लूट समेत अन्य मामले भी दर्ज हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *