देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग को लेकर कैथल के सैंकी की केदारनाथ तक पैदल यात्रा, भगवानपुर में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के सह मीडिया प्रभारी के नेतृत्व में किया गया स्वागत

 

भगवानपुर । देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग को लेकर कैथल के युवा सैंकी केदारनाथ धाम तक पैदल यात्रा कर रहे हैं। उनकी सरकार से देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं के लिए दुनिया में केवल एक देश है। अलग-अलग धर्मों के लोगों के लिए कई देश हैं, लेकिन हिंदुओं के लिए दुनिया में कोई अलग जगह नहीं है। ऐसे में भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कर दिया जाना चाहिए।
बुधवार देर शाम वह भगवानपुर पहुंचे जहां उनका अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिला सह मीडिया प्रभारी भगवती प्रसाद और अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिला महामंत्री बोबी प्रजापति ने स्वागत कर उनके ठहरने की व्यवस्था भी कराई। इस दौरान अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिला सह मीडिया प्रभारी भगवती प्रसाद ने बताया कि कैथल के युवक की पहुंचने की उन्हें सूचना मिली कि वह देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग को लेकर केदारनाथ तक पैदल यात्रा कर रहे हैं। उन्होंने उनका स्वागत किया और उनके ठहरने की व्यवस्था कराई। उन्होंने कहा कि देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग हर हिंदू के अनुरूप है। हर कोई उस पल का इंतजार कर रहा जिस दिन देश हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाएगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *