देहरादून में किराए के फ्लैट पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया भंडाफोड़, महिला समेत 4 गिरफ्तार, गूगल साइट्स से चलता था धंधा

देहरादून । किराए के फ्लैट पर अनैतिक देह व्यापार का धंधा चलाने वाले गिरोह का दून पुलिस ने पर्दाफाश किया है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम और वसंत विहार पुलिस ने 1 महिला सहित 4 लोगों को मामले में गिरफ्तार किया है। टीम ने मौके से 2 पीड़िताओं का भी रेस्क्यू किया है। आरोपी रुपयों का लालच देकर बुकिंग में युवतियों को होटल और स्पा सेंटर भेजा करते थे। आरोपियों द्वारा अनैतिक देह व्यापार का धंधा गूगल साइट्स के जरिए चलाया जा रहा था।

घटना के मुताबिक, थाना वसंत विहार क्षेत्र स्थित सत्य विहार कॉलोनी में क्षेत्रवासियों और आसपास के लोगों द्वारा फ्लैट पर कुछ महीने से अनैतिक गतिविधियां होने की सूचना दी गई थी। टीम द्वारा सूचना की सत्यता के बाद रविवार को दो फ्लैट में दबिश दी गई। इस दौरान फ्लैट में तीन महिलाएं और तीन पुरुष मिले जो अपने मोबाइलों के माध्यम से अनैतिक व्यापार के लिए चैट कर रहे थे और अलग-अलग स्थान पर अनैतिक व्यापार के लिए होटल और स्पा सेंटर के लिए बुकिंग कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि अनैतिक कार्य के लिए ग्राहकों को इन फ्लैट पर भी बुलाया जाता था। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि टीम को मौके से मिले सबूतों के अधार पर आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के अंतर्गत थाना वसंत विहार में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। टीम ने राजू, राहुल पाटिल, मोनिश और रानी गुप्ता को गिरफ्तार किया है। दो पीड़िता का रेस्क्यू किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *