उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: बारात लेकर जा रही बस खाई में गिरी, हादसे में अबतक 32 लोगों की मौत, हरिद्वार से बारात लेकर जा रही थी बस

देहरादून । पौड़ी जिले में हुए बस हादसे में 32 लोगों की मौत हो चुकी है। बस हरिद्वार जिले के लालढांग से बारात लेकर पौड़ी के बीरोंखाल गांव जा रही थी। बस में 40-50 लोग सवार थे। जब बस सीमडी गांव के पास पहुंची तभी अचानक अनियंत्रित हो गई, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें बचाव कार्य में जुटी हुई हैं। अबतक 20 लोगों का रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया जा चुका है।
पौड़ी में मंगलवार की देर रात बस हादसा हुआ था, जिसमें सीमड़ी गांव के पास बारातियों को लेकर जा रही बस 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई थी। बस हरिद्वार जिले के लालढांग से पौड़ी के बीरोंखाल गांव जा रही थी।रास्ते में अचानक बस अनियंत्रित हो गई, जिससे यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि कोटद्वार और पौड़ी से करीब 150 किलोमीटर दूर हुए इस हादसे में करीब 32 लोगों की मौत हो चुकी है। जानकारी मिलने के बाद पौड़ी के जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे, एसडीएम स्मिता परमार घटनास्थल पर पहुंचे थे।
डीजीपी अशोक कुमार ने बताया था कि बस 500 मीटर की खाई में गिर गई। इस हादस में अब तक 6 लोगों को बचाकर अस्पताल भेजा जा चुका है। एसडीआरएफ कोटद्वार औ पौड़ी की टीमें भी घटनास्थल पर रेस्क्यू के लिए पहुंच गई थीं। इसके अलावा 40 से 50 किलोमीटर के दायरे वाले थानों को भी सूचना दे दी गई थी।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *