ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज सुस्त महसूस करेंगे वृषभ और कर्क राशि के जातक, मकर राशि वालों को मिलेगा मेहनत का फल

मेष

आज आप पर चंद्रमा की कृपा है। आपको अपने करियर के बारे में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाद-विवाद से बचें और ज्यादा उत्तेजित न हों। निवेश को लेकर आप महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। विद्यार्थियों का ध्यान अपनी पढ़ाई पर रहेगा।

वृषभ

आज आपको सुस्ती महसूस हो सकती है, लेकिन आप काम पर वापस लौटने में सक्षम होंगे। अपने बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दें। आप अपने शत्रुओं और विरोधियों के विरुद्ध विजयी स्थिति में रहेंगे। निवेशकों को कठिन निर्णय लेते समय सावधान रहना चाहिए। नौकरी चाहने वालों को उपयुक्त नौकरी मिल सकती है।

मिथुन

आज आप अपने आस-पास की नकारात्मक तरंगों के कारण दुखी महसूस कर सकते हैं। निवेश करने से बचें और दोस्तों से ज्यादा मदद की उम्मीद न करें। स्वतंत्र निर्णय लें और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना याद रखें।

कर्क

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और कामकाज में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। निवेश करते समय धैर्य रखें और व्यवसाय में त्वरित निर्णय लेने से बचें। बेकार चीजों पर पैसा खर्च न करें, नहीं तो आप अपने परिवार को नाराज कर सकते हैं।

सिंह

पेशेवर मोर्चे पर सफलता पाने के लिए आज कड़ी मेहनत करें। काम से जुड़ी कोई छोटी यात्रा आपके सामने आ सकती है, जो आपको पूरे दिन व्यस्त रखेगी। आज अपने अधीनस्थों के साथ संबंध सुधारने पर विचार करें। घरेलू मोर्चे पर आज अच्छी खबर आपको खुश कर देगी।

कन्या

आज आपमें अच्छी ऊर्जा और शक्ति हो सकती है। आप अच्छी योजनाएं बना सकते हैं और उन्हें अच्छे से क्रियान्वित भी कर सकते हैं। दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने से पहले उन्हें ध्यान से पढ़ें। अपने पारिवारिक व्यवसाय में बहुत अधिक पैसा निवेश न करें। अपने प्रियजनों के साथ उग्र विषयों पर चर्चा करने से बचें।

तुला

आज का दिन अच्छा नहीं है क्योंकि आप चिंता और बेचैनी महसूस करेंगे। बेकार के कार्यों में समय बर्बाद करने से बचें। मन की शांति और दिशा पाने के लिए आप किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं या बड़ों से सलाह ले सकते हैं।

वृश्चिक

आज आप सामाजिक समारोहों का आनंद लेंगे और अपने नेटवर्क से दोबारा जुड़ेंगे। कला, फैशन और ग्लैमर उद्योग के लोगों के पास अपने काम के लिए नए विचार होंगे। छात्र अपनी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। जोड़े एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेंगे।

धनु

काम आज आपको व्यस्त रखेगा जिससे आज आप काफी थक जाएंगे। इसलिए, स्वस्थ रहने के लिए आज ही खुद को हाइड्रेटेड रखने की कोशिश करें। आज देर शाम तक कोई पारिवारिक मिलन कार्यक्रम हो सकता है। हालांकि, आज निवेश के मामले में सावधान रहें।

मकर

आज चीजें अच्छी दिख रही हैं। आपको अपनी मेहनत का फल मिल सकता है और व्यापार में लाभ हो सकता है। अपनी स्थगित परियोजनाओं पर काम शुरू करने का यह अच्छा समय है। आप किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं या दान-पुण्य कर सकते हैं।

कुंभ

आज आप अपने खर्च पर नियंत्रण रखने में सफल रहेंगे। आप व्यवसाय या रियल एस्टेट में निवेश कर सकते हैं। दूसरों के प्रति विनम्र रहें। घरेलू मामलों पर ध्यान दें लेकिन आपका जीवनसाथी परेशान या बीमार हो सकता है।

मीन

आज चंद्रमा की स्थिति से स्वास्थ्य संबंधी परेशानी और धन हानि हो सकती है। व्यवसायों में निवेश न करना या अनावश्यक चीज़ों पर ख़र्च न करना ही सर्वोत्तम है। बुरे परिणामों से बचने के लिए वाद-विवाद से दूर रहें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *