ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: शुक्र का कन्या राशि में प्रवेश, इन राशियों की आज चमकेगी किस्मत, जानिए आज का राशिफल

मेष

आज आपके लिए सुखद और धैर्यपूर्ण दिन अपेक्षित है। कार्यकुशलता से सम्पन्नता, धार्मिक यात्रा एवं दान पुण्य संभव। प्रेमी पक्षियों में विश्वास विकसित होता है और विरोधियों पर नियंत्रण होता है। इस शुभ दिन का अधिकतम लाभ उठायें।

वृषभ

आने वाला दुखद और नीरस दिन। कार्य में विलंब एवं प्रतिष्ठा प्रभावित हो सकती है। साहसिक पर्यटन और तेज़ ड्राइविंग से बचें। प्रेमी युगल टूट सकते हैं और नौकरी चाहने वाले निराश हो सकते हैं। अपना ख्याल रखें और सकारात्मक रहें।

मिथुन

आज आपमें सकारात्मक ऊर्जा प्रचुर मात्रा में है। हालात नियंत्रण में. साझेदारी में नया व्यवसाय शुरू करें या लंबी दूरी की यात्रा की उम्मीद करें। अपने जीवनसाथी के साथ अपने बंधन को मजबूत करें और अपने घरेलू जीवन में सामंजस्य लाएं। दिन का लाभ उठायें और इसका अधिकतम लाभ उठायें।

कर्क

आज बॉस के सहयोग और नई ज़िम्मेदारियों के साथ काम में चमकें। पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं ठीक हो गईं। अच्छे प्रोत्साहन और भाई-बहन के विवादों का समाधान। नौकरी चाहने वालों को नई नौकरियाँ मिलती हैं। दिन का लाभ उठाएं और अपने सौभाग्य का अधिकतम लाभ उठाएँ।

सिंह

आज एक चुनौतीपूर्ण दिन आपका इंतज़ार कर रहा है। आजीविका के लिए बड़ों की सलाह लें। धैर्य रखें। बच्चों की पढ़ाई आपको परेशान कर सकती है। बच्चों की पढ़ाई के लिए छोटी यात्रा संभव है। निवेशक सट्टेबाजी से बचें। सकारात्मक रहें और तूफान से उबरें।

कन्या

आज असंतोष और निराशा संभव है। नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेज़ों को ध्यान से पढ़ें। संपत्ति में निवेश की संभावना है, लेकिन अचल संपत्ति में निवेश करने से पहले अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें। सकारात्मक रहें और कड़ी मेहनत करते रहें, अंततः अच्छे परिणाम मिलेंगे।

तुला

सामाजिक समारोहों और पारिवारिक अवसरों में व्यस्त दिन, अपना नेटवर्क बढ़ाएँ। कार्य संबंधी छोटी यात्रा संभव है। भाई-बहन के विवाद सुलझे. कठिन प्रोजेक्ट पर अधीनस्थ सहयोग करेंगे। आत्मविश्वास ऊँचा. दूसरों के साथ बातचीत करते समय धैर्य रखें।

वृश्चिक

आज पारिवारिक समारोहों में व्यस्त दिन रह सकता है। अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच अपनी छवि बेहतर बनाने के लिए सभी के प्रति विनम्र रहें। अपनी सामाजिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए कलाकृतियाँ और अन्य चीज़ें खरीदने पर पैसा खर्च करें। किसी नजदीकी रिश्तेदार से शुभ समाचार की उम्मीद है।

धनु

खुशी और जीवन शक्ति आपके दिन-प्रतिदिन के काम और निर्णय लेने की क्षमता को बढ़ावा देती है, जिससे मुनाफा बढ़ता है। कार्य संबंधी छोटी यात्रा संभव है। समय पर काम पूरा करने में अधीनस्थ और सहकर्मी आपका सहयोग करेंगे। विद्यार्थी पढ़ाई पर ध्यान दें. पेट की समस्याओं से बचने के लिए खान-पान पर नियंत्रण रखें।

मकर

सुस्ती और नींद न आने से मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है। परिवार के किसी सदस्य की स्वास्थ्य समस्या आपको परेशान कर सकती है। बेकार चीज़ों पर ख़र्च से बचत प्रभावित हो सकती है। विरोधियों की साजिश से सावधान रहें। सकारात्मक रहें और अपना ख्याल रखें।

कुंभ

अपने दिन की शुरुआत ख़ुशी से करें और भविष्य के लाभों के लिए कार्यस्थल पर त्वरित निर्णय लें। बचत को बढ़ावा देने के लिए नई आय की उम्मीद करें। भविष्य में मुनाफ़े के लिए अपने साझेदार के साथ व्यापार में निवेश करें। जीवनसाथी की बढ़ती समझ घरेलू सौहार्द्र लाएगी।

मीन

कामकाज में व्यस्तता के साथ आज दिन भर मानसिक थकान देखी जा सकती है। पारिवारिक समय सीमित हो सकता है। बड़ों का आशीर्वाद नौकरी चाहने वालों को उच्च पद पाने में मदद करता है और प्रबंधकों को शीर्ष प्रबंधन में पदोन्नति मिलती है। पुरस्कार स्थिति और व्यावसायिक सफलता को बढ़ाते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *