ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: वृषभ सहित इन राशियों को मिलेगी करियर में उन्नति, इन्हें होगा धन लाभ

मेष

कामकाज के लिए आज का दिन अच्छा है। आप अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और पदोन्नति पा सकते हैं। पार्टनर के साथ विवाद सुलझ सकते हैं। आप धन उधार दे सकते हैं और बच्चों के लिए निवेश कर सकते हैं।

वृषभ

आज आप पर चंद्रमा की कृपा हो सकती है। एकल लोगों के लिए प्यार हवा में है। आप अपने करियर में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। मित्र और अधीनस्थ आपका सहयोग करेंगे। रत्न और आभूषणों में निवेश से लाभ हो सकता है। अपने बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

मिथुन

ग्रहों की कृपा से आप खुश रह सकते हैं। आपके पास सकारात्मक ऊर्जा हो सकती है जो आपको दूसरों के बीच लोकप्रिय बनाएगी। आप अपना समय बौद्धिक विषयों का अध्ययन करने में व्यतीत कर सकते हैं।

कर्क

आज की शुरुआत सुस्त हो सकती है, लेकिन शाम को आप नकारात्मकता पर नियंत्रण पा सकते हैं। नए लोग आपसे काम के लिए जुड़ सकते हैं और आप उनके साथ मिलकर व्यावसायिक योजनाओं को नया स्वरूप दे सकते हैं। आज हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ लें।

सिंह

आज आप आशीर्वाद से अनिर्णय पर काबू पा सकते हैं। बच्चे स्वस्थ हैं। सहकर्मी काम में सहयोग करते हैं, जिससे प्रोजेक्ट सफल होता है। वेतन प्रोत्साहन अपेक्षित. डेयरी, पानी, अनाज, गृहिणी, कला और संस्कृति के जातक अच्छा करते हैं।

कन्या

आज आप काम को लेकर भावुक हो सकते हैं। महत्वपूर्ण निर्णयों के लिए दिल और दिमाग को मिलाने से बचें। व्यवसाय, नौकरी और निवेश के लिए अंतर्ज्ञान का पालन करें। कार्यभार अधिक हो सकता है, लेकिन बड़ों के आशीर्वाद से मदद मिल सकती है।

तुला

आज आप घरेलू मुद्दों में व्यस्त रह सकते हैं। आप कला, फिल्म और फैशन में रुचि ले सकते हैं, जिससे आपकी रचनात्मकता में सुधार होगा। आप घर की सजावट और कलाकृतियों पर पैसा खर्च कर सकते हैं, जिससे आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार होगा। आप दूसरों के प्रति अधिक विनम्र हो सकते हैं।

वृश्चिक

आज आप खुश और आत्मविश्वासी रह सकते हैं। रात की अच्छी नींद के बाद आप आराम महसूस कर सकते हैं। आर्थिक, व्यावसायिक और शैक्षणिक निर्णयों में लापरवाही से बचें। आप अपने जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पलों का आनंद ले सकते हैं। ख़ुशी के पलों को बुरे पलों में बदलने से बचने के लिए धैर्य रखें।

धनु

आज आप जरूरत से ज्यादा खर्च कर सकते हैं और बचत पर असर डाल सकते हैं। कार्यस्थल और घर पर स्वयं को अभिव्यक्त करने में सावधानी बरतें। पैसा उधार देने से बचें और अचल संपत्ति और परिसंपत्तियों पर निर्णय स्थगित करें। आज जिम्मेदारियों से भागने से बचें।

मकर

आज आप मजबूत नेटवर्क और समझदारी से व्यावसायिक योजनाओं को क्रियान्वित कर सकते हैं। घरेलू जीवन में जीवनसाथी के साथ आपका सामंजस्य बना रह सकता है। धातु और बुकिंग एजेंटों से संबंधित जातक अच्छा करेंगे।

कुंभ

आज आप शांत और संयमित रह सकते हैं। आप जल्दबाजी न करें, जिसका असर आपके काम पर दिख सकता है। भाग्य आपको स्थगित परियोजनाओं और लक्ष्यों को पूरा करने में मदद कर सकता है। घरेलू जीवन में सामंजस्य बनाए रखने के लिए धैर्य रखें। त्वचा और पेट संबंधी समस्या हो सकती है।

मीन

आज आप नकारात्मक विचारों का शिकार हो सकते हैं और सुस्ती महसूस कर सकते हैं। अधीरता और अहंकार के कारण महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। करियर में आगे बढ़ने के लिए बड़ों का आशीर्वाद लें। मृत संपत्ति निवेश से बचें। प्रेमी जातकों को आज बुरे पलों पर चर्चा करने से बचना चाहिए।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *