ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: रवि पुष्य के साथ बना त्रिपुष्कर योग, इन राशियों को धन-दौलत, शौहरत की होगी प्राप्ति, जानें आज का राशिफल

मेष

व्यस्त कार्यसूची के कारण थकान हो सकती है और परिवार के लिए समय कम हो सकता है। विदेशी नेटवर्किंग के अवसर संभावित। निवेश को लेकर सतर्क रहें। नौकरी चाहने वालों के लिए पदोन्नति संभव है।

वृषभ

स्थिति नियंत्रण में होने से, भाग्य आपको व्यावसायिक लाभ और कड़ी मेहनत के लिए पुरस्कार दे सकता है। स्थगित परियोजनाओं को फिर से शुरू करें, शांतिपूर्ण धार्मिक यात्रा की उम्मीद करें और किसी धार्मिक स्थान या दान में दान करने की योजना बनाएं। यह आपके परिश्रम का फल प्राप्त करने और समुदाय को वापस लौटाने का समय है।

मिथुन

आज आपका चंद्रमा अच्छी स्थिति में नहीं है इसलिए अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और जोखिम भरे व्यावसायिक निर्णय लेने से बचें। आपका लाभ घाटे में बदल सकता है, इसलिए निवेश से दूर रहना ही सबसे अच्छा है। विवादों से भी बचें, नहीं तो नकारात्मक परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

कर्क

चंद्रमा की कृपा से आज आप अपने करियर और घरेलू आनंद में अच्छी खबर की उम्मीद करें। फालतू विषयों पर बहस से बचें। उत्साह आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है। रियल एस्टेट निवेश के बारे में महत्वपूर्ण निर्णय लें। विद्यार्थियों का ध्यान अपनी पढ़ाई पर रहेगा।

सिंह

चंद्रमा की कृपा से आपका निजी जीवन प्रेम और रिश्तों से खिल सकता है। सिंगल लोगों को उपयुक्त साथी मिल सकते हैं। मित्रों और अधीनस्थों के सहयोग से आपका व्यावसायिक जीवन फल-फूल सकता है। रत्न और आभूषणों में निवेश से जल्द ही सकारात्मक लाभ मिल सकता है। अपने बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

कन्या

ख़ुशी और सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते हुए आज आप अपने साथियों के बीच प्रतिष्ठा हासिल कर सकते हैं। आपकी बौद्धिक गतिविधियों और उच्च अध्ययन की योजनाएं आपके करियर को बढ़ावा दे सकती हैं। छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं से शुभ समाचार पाकर प्रसन्न हो सकते हैं।

तुला

दिन की शुरुआत भले ही धीमी होगी, लेकिन शाम तक आप नकारात्मकता पर नियंत्रण पा लेंगे। कार्यस्थल पर नए संपर्क नई व्यावसायिक रणनीतियों को प्रेरित कर सकते हैं। हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेजों को ध्यान से अवश्य पढ़ें।

वृश्चिक

मन की स्पष्टता के कारण आज आप अनिर्णय की स्थिति से उबर सकते हैं। आपके बच्चों के स्वास्थ्य में सुधार होता है। सहायक सहकर्मी आपको परियोजना में सफलता प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं, जिससे वेतन प्रोत्साहन मिलेगा। डेयरी, जल परियोजनाओं, अनाज, गृहनिर्माण और कला से जुड़े जातक समृद्ध हो सकते हैं।

धनु

सामाजिक रूप से सक्रिय और आकर्षक, आप अपने विनम्र व्यवहार और कलाकृतियों या घरेलू वस्तुओं पर उदार खर्च के साथ अपनी प्रतिष्ठा बढ़ा सकते हैं, जिससे आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि होगी। किसी रिश्तेदार से शुभ समाचार की उम्मीद है।

मकर

चंद्रमा के आशीर्वाद से आप स्वास्थ्य और जीवन शक्ति का संचार कर सकते हैं, जिससे जीवन के सभी क्षेत्रों में आपका प्रदर्शन और प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपका तीव्र ध्यान विकास के लिए कठिन लेकिन आवश्यक व्यावसायिक निर्णय ले सकता है।

कुंभ

जीवन शक्ति में कमी और पुरानी बीमारियां फिर से उभरने से आपका उत्साह ठंडा हो सकता है। साहसिक पर्यटन, लापरवाही से गाड़ी चलाने और कानूनी उलझनों से बचें। यदि संभव हो तो अदालत से बाहर समझौता करें। फालतू बहसों से दूर रहें। विदेश यात्रा पर विचार करें।

मीन

कार्यस्थल पर खुशी और निर्णायक नेतृत्व के साथ अपने दिन की शुरुआत करें, अपने प्रबंधन कौशल को बढ़ाएं और भविष्य के लाभों का मार्ग प्रशस्त करें। अपनी बचत को बढ़ावा देने के लिए नए आय स्रोतों की अपेक्षा करें। अपने बिजनेस पार्टनर के साथ सोच-समझकर पूंजी निवेश करें। अपने जीवनसाथी के साथ घरेलू सौहार्द का आनंद लें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *