ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: कुंभ राशि के जातक आज शेयर मार्केट में निवेश करने से पहले विशेषज्ञ की सलाह लेलें, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) : वाणी में मधुरता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। जीवनसाथी की सेहत परेशान कर सकती है। आज का दिन महत्वपूर्ण है। नौकरी कर रहे जातकों को अपने उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा और नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे। भविष्य को लेकर थोड़ा चिंताग्रस्त रहेंगे। कारोबार में वृद्धि हो सकती है।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope): पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मानसिक तनाव हो सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र की स्थिति अनुकूल रहेगी। आज आपके परिवार का माहौल सुखमय रहेगा। व्यस्त दिनचर्या के बावजूद भी कल आप अपने लिए समय निकालने में सक्षम रहेंगे घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल(Gemini Daily Horoscope) : आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धन के मामले में सावधानी बरतें। धन का व्यय मानसिक परेशानी दे सकता है। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। अपने प्रिय के लिए बदले की भावना से कुछ हासिल नहीं होगा, बजाय इसके आपको दिमाग शांत रखना चाहिए आज का दिन उन्नति से भरा रहेगा।

कर्क दैनिक राशिफल(Cancer Daily Horoscope) : मानसिक शान्ति रहेगी। खर्च अधिक रहेंगे। वाद- विवाद की स्थिति से बचें। धन की हानि हो सकती है। बड़ा निवेश सोच समझ कर ही करें। परिवार का साथ मिलेगा। कल आपको अपने घर के उन सदस्यों से दूर रहना चाहिए, जो आपसे पैसा मांगते हैं और फिर लौटाते नहीं हैं।सेहत का ध्यान रखें।

सिंह दैनिक राशिफल(Leo Daily Horoscope) : मन प्रसन्न रहेगा। अति उत्साहित होने से बचें। व्यापार से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। लक्ष्यों को प्राप्त करने में चुनौती आ सकती है। आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा।व्यवसाय करने से बचना होगा मनमोहक और जिद्दी स्वभाव को काबू में रखें। भवन या सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope) : मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नौकरी के मार्ग प्रशस्त होंगे। काम की अधिकता रहेगी। परिजनों के लिए समय निकाल पाना आज मुश्किल होगा। नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। कार्यभार में वृद्धि होगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) : आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन परेशान हो सकता है। इनकम में वृद्धि हो सकती है। कोई नया कारोबार भी आरंभ कर सकते हैं, पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आपका रुका हुआ धन आपकी मित्र की सहायता से प्राप्त होगा. आप की प्रतिदिन की आय में बढ़ोतरी होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। अपने जुबान पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope) : माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।अपने जीवन साथी के साथ मिलकर कल आप भविष्य के लिए कोई आर्थिक योजना बना सकते हैं, और उम्मीद है कि यह योजना सफल भी होगी। आज धन का निवेश करने से बचना होगा नहीं तो परेशानी होगी।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope) : धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।ऑफिस में काम का अतिरिक्त दबाव रहेगा। धन की कमी के कारण महत्वपूर्ण काम प्रभावित हो सकते हैं।बच्चों को लेकर आप पिकनिक पर जाएंगे, जहां सभी खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे। नौकरी में परिवर्तन संभव हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) : किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में निवेश कर सकते हैं। आलस को अलविदा कहकर मन से कार्य करें। आज लक्ष्य को पूरा करने में पूरी ताकत लगा दें। कोई भी फैसला करने से पहले अच्छाइयों और कमियों पर सावधानी से गौर फरमाए। आज आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope): दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। वस्त्रों और यात्रा पर खर्च बढ़ सकते हैं। सेहत के मामले में आज आपको सावधान रहना होगा। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं।आप अपने लिए कोई नई चीज खरीद सकते हैं। शेयर मार्केट में निवेश करने से पहले किसी से सलाह लें। आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) : मन अशान्त हो सकता है। धन की बचत करनी होगी। अनावश्यक चीजों पर धन का व्यय मानसिक परेशानी दे सकता है। छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है आज आप को बहुमूल्य वस्तु की प्राप्ति होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। म‍ित्रों का साथ रहेगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *