ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज है सर्वार्थ सिद्धि और त्रिपुष्कर योग, मेष राशि के लोगों को मिलेगा रुका हुआ धन

मेष राशिफल

आज आप आर्थिक रूप से स्थिर हो सकते हैं और काम में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। आपको पदोन्नति मिल सकती है और आपका रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। आप अपने विरोधियों पर भी काबू पाने में सक्षम हो सकते हैं।

वृषभ राशिफल

आज आप अनिद्रा के कारण सुस्त और बिखरा हुआ महसूस कर सकते हैं। इसका असर आपके काम पर पड़ सकता है। शाम को आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं। आप अपनी गलतियों का पता लगा सकते हैं और अगले दिन के लिए एक अच्छी योजना बना सकते हैं। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन राशिफल

आज का दिन आपके लिए अच्छा है. आप पर चंद्रमा की कृपा है, जो आपके निजी जीवन में प्यार और खुशियां लाएगा। सिंगल लोगों को उपयुक्त साथी मिल सकता है। आप अपने पेशेवर जीवन में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे और आपके मित्र और अधीनस्थ आपका समर्थन करेंगे।

कर्क राशिफल

आज आपके अधीनस्थ सहयोगी हो सकते हैं और स्थगित परियोजनाओं को पूरा करने में आपकी मदद कर सकते हैं। आप अपने नेटवर्क को बढ़ावा देने के लिए किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। आप दोस्तों के साथ बाहर घूमने और विवादों को सुलझाने की योजना बना सकते हैं। विद्यार्थियों को लापरवाही से बचने की सलाह दी जाती है।

सिंह राशिफल

आज आपका संचार कौशल आपके पेशेवर जीवन में मददगार रहेगा। आप सभी के साथ अधिक विनम्र रहेंगे, जिससे आपको अपनी परियोजनाओं को गति देने में मदद मिलेगी। लव बर्ड्स अपने विचारों का आदान-प्रदान करेंगे और अपने रिश्ते को मजबूत करेंगे।

कन्या राशिफल

आज आप उदास और निराश महसूस कर सकते हैं। अपने आसपास के लोगों से बहस करने से बचें। हो सकता है कि आपको मनचाहा परिणाम न मिले, इसलिए धैर्य रखें और अपनी अंतरात्मा पर भरोसा रखें।

तुला राशिफल

आज आप भाग्यशाली और ऊर्जावान हैं। आपको अपनी मेहनत से नई साझेदारी और आर्थिक लाभ मिल सकता है। आपका स्वाभिमान आपको नकारात्मक लोगों से बचाएगा। स्वास्थ्य के लिहाज से चीजें ठीक रहने वाली हैं।

वृश्चिक राशिफल

आज आपको आय और आर्थिक लाभ के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं। आप किसी सामाजिक संस्था से जुड़ सकते हैं और नए लोगों से मिल सकते हैं। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है और प्रेमी युगल एक साथ समय का आनंद ले सकते हैं।

धनु राशिफल

आज आप आत्मविश्वासी और अंतर्ज्ञानी हो सकते हैं। निर्णय लेने से पहले अपने मन की सुनें, और आप अपने काम और वित्त में सफल हो सकते हैं। अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाएँ और अपने घरेलू जीवन का आनंद लेने के लिए अपने अहंकार पर नियंत्रण रखें।

मकर राशिफल

आज आप उदास और भयभीत महसूस कर सकते हैं। जोखिम भरे कार्यों से बचें और कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें। आप जादू-टोना के प्रति आकर्षित हो सकते हैं, लेकिन इससे दूर रहना ही बेहतर है। स्वास्थ्य के लिहाज से आज आपका दिन स्थिर रहने वाला है।

कुंभ राशिफल

आज आप अपने व्यवसाय में कुछ त्वरित लाभ कमा सकते हैं, जिससे आपका आत्मविश्वास और बैंक बैलेंस बढ़ेगा। घरेलू जीवन में तनाव से बचें। आपके व्यवसाय और कामकाजी जीवन में गति आएगी। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ सकती है और आप विदेश यात्रा की योजना बना सकते हैं।

मीन राशिफल

आज आप जल्दी में हो सकते हैं। सुरक्षित ड्राइव करें और धैर्य रखें। बड़ों की मदद से आप बाधाओं को दूर कर सकते हैं। आप कई काम एक साथ निपटा सकते हैं और सफलता प्राप्त कर सकते हैं। नई साझेदारियाँ फलदायी हो सकती हैं। प्रेमी युगल एक साथ समय का आनंद उठा सकते हैं। नौकरी चाहने वालों को उपयुक्त नौकरी मिल सकती है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *