मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों को कारोबार में होगा लाभ, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज समाज में मान-सम्मान मिलेगा। आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। कारोबार बेहतर होगा। वाहन चलाने को लेकर सावधा रहें। परिवार में सुख-शांति रहेगी।

वृष : आज आप अपने कामकाज को बढ़ाने में सफल होंगे। आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। कारोबार बेहतर होगा। कार्य से संबंधित यात्राओं का लाभ मिलेगा। किसी से वाद-विवाद न करें।

मिथुन : व्यावसायिक सोच को विस्तार देंगे। जमीन या मकान खरीदने का प्लान बनेगा। किसी से भी बहस करने से बचें। मनोरंजन के लिए समय जरूर निकालें। किसी भी बात का बतंगड़ ना बनाएं।

कर्क : आज कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। पिता का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति असावधानी न बरतें।

सिंह : आज आप अपनी बातों को प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे। अपने सीनियर्स का सम्मान करें और ऐसी कोई भी बात न कहें जिनसे उन्हें ठेस पहुंचे। अपने मन को अनियंत्रित न होने दें।

कन्या : आज आपकी सृजनात्मकता आगे ले जाएगी। खर्च की अधिकता रहेगी। आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। बिना विचार करे कुछ न बोलें। आंखें बंद करके किसी पर विश्वास ना करें।

तुला : आज आप संबंधों में ताजगी लाने की कोशिश करेंगे। आज जीवनसाथी से सहयोग तथा लाभ की संभावना बन रही है। निवेश से संबंधित किसी भी काम को टाल दें।

वृश्चिक : आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। धन की आवक बनी रहेगी। खर्च भी बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर ख्याल रखें। विषम परिस्थितियों में भी साहस बनाए रखें।

धनु : आज आपकी यात्रा सुखद एवं मनोरंजक होगी। जीवनसाथी से संबंध बेहतर होंगे। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है। छात्रों को पढ़ाई पर अधिक ध्यान देना होगा।

मकर : आज कारोबार से जुड़े लोगों के लिए लाभ का योग हैं। किसी भी बहस या टकराव से बचें। खर्च में वृद्धि होगी। शत्रु पक्ष को आज खुद पर हावी न होने दें। सहयोग की भावना रखें।

कुंभ : समाज में मान-सम्मान मिलेगा। बिजनेस में प्रगति के योग बन रहे हैं।आज का दिन सुखद रहेगा।परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। अपनी वाणी को किसी के लिए कठोर न करें।

मीन : आज आपके परिश्रम को उचित सम्मान मिलेगा। कारोबार करने वालों की आय में बढ़ोतरी होगी। नई जिम्मेदारियों का भार भी आपके कंधों पर डाला जाएगा। स्थान परिवर्तन संभव है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *