तुला राशि वालों को शिक्षा में प्रगति से प्रसन्नता होगी, जानिए अन्‍य राशियों का हाल

मेष : जॉब में परफार्मेंस सुखद है। छात्र लाभान्वित होंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। मन शान्त रहेगा। कारोबार में सुधार होगा। किसी मित्र से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। भागदौड़ अधिक रहेगी।

वृष : आज धन का व्यय धार्मिक कार्यों में हो सकता है। स्वास्थ्य खराब रह सकता है। आज आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेगी।

मिथुन : पॉलिटिक्स में प्रगति होगी। व्यवसाय सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है।

कर्क : आज का दिन जॉब में सफलता का है। छात्र कॅरियर को लेकर उत्साहित व प्रसन्न होंगे। कोई रुका कार्य पूर्ण होगा। वाणी में मधुरता रहेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। कारोबार में लाभ बढ़ेगा।सिंह : आज आपको प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। बैंकिंग व आईटी फील्ड के छात्रों को जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें।

कन्या : जॉब में उन्नति से प्रसन्नता होगी। आर्थिक लाभ सम्भव है। मन परेशान हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है।

तुला : शिक्षा में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। राजनीतिज्ञ कॅरियर में अपने परफार्मेंस से संतुष्ट रहेंगे। आज जीवनसाथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। माता-पिता का साथ मिलेगा।

वृश्चिक : धार्मिक यात्रा करने के संकेत हैं। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। वाणी पर संयम रखें।

धनु : आज मित्रों से लाभ है। व्यवसाय में किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। रुके हुए धन प्राप्ति के संकेत हैं। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

मकर : बड़े भाई के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा। वाहन क्रय कर सकते हैं। सवा किलो तिल का दान करें। मन में नकारात्मकता के प्रभाव से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। पिता का साथ मिलेगा।

कुंभ : आज आप किसी रुके कार्य को पूर्ण करने में सफल रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा।

मीन: आज धन का व्यय हो सकता है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। वाहन या जमीन क्रय में सफलता के संकेत हैं। संतान की प्रगति से खुश रहेंगे। परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। यात्रा खर्च भी बढ़ सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *