ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: मिथुन राशि के जातक आज बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) : आज गृह निर्माण के लिए अनुकूल समय है। आज बिजनेस में किसी विशेष कार्यों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे। शिक्षा में उन्नति होगी। जॉब को लेकर लाभ मिलेगा। उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। संतान की प्रगति को लेकर प्रसन्न रहेंगे।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope): व्यावसायिक कार्यों को विस्तार देंगे। जमीन खरीदने का प्लान बनाएंगे। आईटी व मीडिया के क्षेत्र में कार्य करने वालों के लिए बेहतर समय है। आपके मित्र भी आपके व्यापार को आगे बढ़ाने में सहायता करेंगे। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। वाहन खरीदने का मन बनेगा। पिता का आशीर्वाद लें। छात्रों के कॅरियर में प्रोग्रेस है।

मिथुन दैनिक राशिफल(Gemini Daily Horoscope) : मैनेजमेंट व आईटी में जॉब करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य सुख में कमी होगी। व्यवसाय में कुछ परिवर्तन करने की योजना बना सकते हैं। सेहत का ख्याल रखें। बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। नौकरी में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है संतान या शिक्षा के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा।

कर्क दैनिक राशिफल(Cancer Daily Horoscope) : आज छात्रों के लिए अनुकूल समय है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी, नए प्रोजेक्ट पर कार्य भी आरंभ कर सकते हैं।लव लाइफ आपकी ठीक-ठाक रहेगी, लेकिन कल किसी अन्य व्यक्ति के कारण आपके रिश्तो में मनमुटाव देखने को मिलेगा। जाब में प्रमोशन के लिए अनुकूल समय है। शासन सत्ता का आपेक्षित सहयोग रहेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें।

सिंह दैनिक राशिफल(Leo Daily Horoscope) :जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। पॉलीटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी। टीचिंग व बैंकिंग जाब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। कार्यस्थल पर लापरवाही से बचें। अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करें। बॉस से बात करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। आज वाणी के प्रति सतर्क रहें।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope) : पॉलिटिक्स में सफलता से खुश रहेंगे। छात्र शिक्षा के क्षेत्र में सफल रहेंगे। भौतिक वस्तुओं में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। बदलते मौसम के कारण उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। कल आप दूसरों पर कुछ ज्यादा ही खर्च कर सकते हैं। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। आज आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) : जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी तथा उच्चाधिकारियों से लाभ होगा। व्यवसाय में भी उन्नति है। मैनेजमेंट के छात्रों को करियर में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आपको अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा। उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope) : जॉब में स्थान या दायित्व परिवर्तन हो सकता है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। संतान की उन्नति को लेकर अचानक कोई बड़ा लाभ हो सकता है।आप अपने प्रेमी के साथ खुश नजर आएंगे, कहीं रोमांटिक डिनर पर भी जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे। आज पारिवारिक निर्णय में असमंजस सम्भावित है। धन का आगमन होगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope) : आज राजनीतिज्ञों के लिए अति अनुकूल समय है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रचनात्मक कार्यो में आशातीत प्रगति होगी। किसी प्रिय मित्र का आगमन होगा। व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। शिक्षा में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) : राजनीति में उन्नति होगी। बैंकिंग जॉब में प्रोमोशन का मार्ग खुलेगा। शिक्षा से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज व्यवसाय व जॉब के लिए अनुकूल समय है। वाणी के प्रति सावधान रहें। जॉब में दायित्व को लेकर असमंजस में रहेंगे। कल धन और व्यवसाय संबंधी विवाद हो सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। बैंकिंग व आईटी जॉब से जड़े लोगों का प्रोमोशन संभव है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope): आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से सुखद रहेगा। पिता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा। जाब में प्रगति से सुख मिलेगा। आर्थिक लाभ होगा। कल खर्च अधिक हो सकता है। बजट बनाकर सभी खर्चों को करेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। नए वाहन का सुख प्राप्त होगा। जाब में उच्चाधिकारियों से प्रोमोशन का मार्ग खुल सकता है। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) : छात्र सफल रहेंगे। व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं। आज उदर विकार से कष्ट हो सकता है। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में उन्नति होगी। परिवार को लेकर थोड़ा खराब समय संभावित है। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में प्रगति होगी। राजनीति में कोई बड़ा लाभ हो सकता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *