ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज वृष राशि वालों का कोई प्रापर्टी विवाद सुलझ सकता है तो वहीं वृश्चिक राशि वाले किसी यात्रा पर जा सकते हैं

मेष राशिफल

आज का दिन आपके लिए अच्छा है. आज आप ऊर्जावान और केंद्रित महसूस कर सकते हैं। काम या सेहत में आपको मनचाहा परिणाम मिल सकता है। नए ग्राहकों के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें। अपने जीवनसाथी या प्रेमी के साथ अपने दिन का आनंद उठाएं। ऑफिस में सतर्क रहें। फिटनेस के लिए आहार बदलें और योग का अभ्यास करें।

वृषभ राशिफल

आज आप शांत महसूस कर सकते हैं और मानसिक शांति प्राप्त कर सकते हैं। संपत्ति संबंधी विवाद सुलझ सकता है। पार्टनर के साथ रोमांटिक शाम बिताएंगे। पेशेवर मोर्चे पर सतर्क रहें। स्वास्थ्य समस्याओं के लिए घरेलू उपाय काम कर सकता है।

मिथुन राशिफल

आज आप पेशेवर और प्रेम के मोर्चे पर चमक सकते हैं। अगर आप शादी करने या रिश्ता शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो आप भाग्यशाली हो सकते हैं। यदि आप सख्त आहार और व्यायाम दिनचर्या का पालन कर रहे हैं तो आपके स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है।

कर्क राशिफल

पेशेवर मोर्चे पर आज आपका दिन बढ़िया रह सकता है। लेकिन आपको अपनी छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याओं का ध्यान रखने की जरूरत है।

सिंह राशिफल

आज का दिन आपके लिए औसत रहने वाला है। आपके पेशेवर जीवन में कुछ चुनौतियाँ हो सकती हैं। आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक शाम गुज़ार सकते हैं। आपको अपने करियर लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करना पड़ सकता है।

कन्या राशिफल

आर्थिक और पेशेवर मोर्चे पर आज का दिन अच्छा है। लेकिन प्रेम के मोर्चे पर आपको सावधान रहने की जरूरत है। आज आपको किसी महंगी चीज पर खर्च करना पड़ सकता है।

तुला राशिफल

आज का दिन आपके लिए अच्छा है. आपका आर्थिक और प्रेम जीवन भी अच्छा रहेगा। लेकिन पारिवारिक मोर्चे पर आपको सावधान रहने की जरूरत है। कामकाज के मोर्चे पर आपका दिन सामान्य रह सकता है। आप अच्छे मूड में हो सकते हैं और रिश्तेदारों के साथ मिलकर आनंद ले सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल

काम के सिलसिले में विदेश यात्रा या शहर से बाहर जाने के लिए आज अच्छा दिन है। आप परिवार के सदस्यों या दोस्तों के साथ पिकनिक या छोटी यात्रा पर भी जा सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर सावधान रहें और अपने काम पर ध्यान दें। प्रेम के मोर्चे पर आपका दिन सामान्य रह सकता है। परिवार में कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या से उबर सकता है।

धनु राशिफल

आज का दिन आपके लिए उत्तम है। आप विलासिता, आराम और विश्राम का आनंद ले सकते हैं। लेकिन परिवार के सदस्यों के साथ आपका विवाद हो सकता है। आप अपने पार्टनर के साथ एक बेहतरीन शाम गुज़ार सकते हैं। आपको काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। आप अपने फिटनेस लक्ष्य हासिल कर सकते हैं।

मकर राशिफल

आज परिवार और पार्टनर के साथ समय बिताने का अच्छा दिन है। कार्यस्थल पर आपको कुछ दिक्कतें हो सकती हैं, इसलिए सावधान रहें। हो सकता है कि आपकी छुट्टियाँ स्वीकृत न हों, इसलिए आपको अतिरिक्त घंटे काम करना पड़ सकता है। अपनी सेहत का ख्याल रखना।

कुंभ राशिफल

आज आप कार्यस्थल और जीवन में नई चीजें सीख सकते हैं। आप कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं। आपका अपने परिवार के साथ मतभेद हो सकता है लेकिन अपने साथी के साथ दिन अच्छा रहेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप योग कक्षाओं में शामिल होने की योजना बना सकते हैं।

मीन राशिफल

आज आप नए कौशल सीखेंगे और आपकी प्रतिभा को पहचान मिलेगी। सामाजिक और धार्मिक गतिविधियाँ आपको मानसिक शांति देंगी। अपने काम में निरंतरता रखें और आपको जल्द ही पदोन्नति मिलेगी या वेतन वृद्धि मिलेगी।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *