सिंह और मकर राशि के जातकों को शिक्षा के क्षेत्र में मिलेगी सफलता, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: आज नौकरी को लेकर खुश रहेंगे। रियल स्टेट फील्ड में उन्नति देगा। विवाद के चलते मानिसक कष्ट बढ़ेगा। कार्यभार की अधिकता रहेगी।

वृष : आप कार्य योजना को विस्तार देंगे। वाहन खरीदने का मन बनेगा। कारोबार में अच्छा लाभ होगा। धन में बढ़ोतरी होगी। पिता का आशीर्वाद लें।

मिथुन: आज व्यवसाय में नवीन कार्य की योजना बना सकते हैं। आज परिवार में सुख और धन की वृद्धि होगी। स्वास्थ्य सुख में तेजी से वृद्धि हो सकती है।

कर्क: व्यवसाय में नए प्रोजेक्ट पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। रुके धन के आगमन से प्रसन्न रहेंगे। । निवेश करना फायदेमंद होगा।

सिंह: शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। आईटी व मीडिया जॉब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। जीवनशैली और रहन-सहन में बदलाव लाने की कोशिश करें।

कन्या: आज बिजनेस में प्रोग्रेस से खुश रहेंगे। उच्चाधिकारियों से लाभ मिलेगा। आज आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है।

तुला: जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में भी उन्नति है। खान-पान का ध्यान रखें। जीवन साथी की सेहत का विशेष खयाल रखने की जरूरत है।

वृश्चिक: व्यवसाय को लेकर अचानक कोई बड़ा लाभ हो सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी। जमीन खरीदने का प्लान बन सकता है।

धनु: आज प्रत्येक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन का आगमन होगा। आज कारोबार में आर्थिक लाभ होगा लेकिन अनावश्यक खर्च बढऩे से चिंता भी रहेगी।

मकर: मैनेजमेंट व ला फील्ड के छात्रों के लिए आज समय अनुकूल है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुंभ: आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोंण से सुखद रहेगा।आकस्मिक धनलाभ के योग हैं। वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। अपनी सेहत का ध्‍यान रखें।

मीन: रियल स्टेट व इंसोरेंस सेक्टर के लोग जॉब में सफल रहेंगे। नौकरी व व्यवसाय में रुके धन का आगमन हो सकते हैं। कोई नई योजना शुरू कर सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *