मेष, मिथुन और सिंह राशि वालों के लिए आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज आप कामकाज को बढ़ाने में सफल होंगे। यात्राओं का लाभ मिलेगा। आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। आज नौकरी से सम्बंधित प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी।आज किसी से वाद-विवाद न करें।

वृष : आज का दिन प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है। जमीन या मकान खरीदने का प्लान बनेगा। पिता का आशीर्वाद लें। पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा। मनोरंजन के लिए समय निकालें। आज बात का बतंगड़ न बनाएं।

मिथुन : आज समाज में मान-सम्मान मिलेगा। शिक्षा में सफलता दिख रहा है। आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। वाहन को लेकर सावधान रहें।

कर्क : आज कारोबार से जुड़े लोगों को अच्छे लाभ का योग है। स्वास्थ्य के लिए अनुकूल समय है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। पिता का सहयोग मिलेगा। आज किसी से न उलझने में समझदारी है।

सिंह : कारोबार से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा। आज धन के लेन देन के प्रति सतर्क रहें। अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के बारे में सोच सकते हैं। उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा।

कन्या : आज आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। धन की आवक बनी रहेगी, वहीं खर्च भी बढ़ सकते हैं। मन थोड़ा विचलित रह सकता है। स्वास्थ्य के प्रति गंभीर रहें। आज विषम परिस्थितियों में भी साहस न खोएं।

तुला : आज आपका पराक्रम और साहस खूब बढ़ा रहेगा। व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। उच्चाधिकारियों से तनाव रहेगा। कामकाज में सुधार होने के योग हैं। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

वृश्चिक : खर्च की अधिकता रहेगी। आज आंखें बंद करके किसी पर विश्वास न करें। किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। आर्थिक मामलों को लेकर कुछ लोग मददगार साबित होंगे।

धनु : आज यात्रा सुखद और मनोरंजक होगी। जीवनसाथी से संबंध थोड़े बेहतर होंगे। धन का व्यय होगा। आईटी से जुड़े लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी। संतान की प्रगति से प्रसन्न रहेंगे। जोखिम भरा कार्य आज न करें।

मकर : आज अपनी बातों को बहुत प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे। रियल स्टेट से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। किसी भी बहस या टकराव से बचें। अचानक धन लाभ और धन हानि की संभावना बन रही है।

कुंभ : आपके परिश्रम को उचित सम्मान मिलेगा। किसी उम्मीद में आकर कोई जोखिम न लें। आज अपने क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें। स्थान परिवर्तन संभव है। खान-पान को असंयमित न होने दें।

मीन : आज गलतफहमियां दूर कर सकेंगे। आज नेत्र विकार से कष्ट हो सकता है। सुखद यात्रा संभावित है। नौकरी में प्रोमोशन संभावित है। मेहनत एवं अनुभव का लाभ होगा। आज पैसे का निवेश न करें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *