ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: वृष राशि वालों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, कुंभ वालों की आज जॉब व व्यवसाय में उन्नति है

मेष : आज जॉब को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे। व्यवसाय में उन्नति होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। आज आप अपना व्यवहार सकारात्मक बनाए रखें ।

वृष : व्यवसाय में रुके धन का आगमन होगा। जॉब में प्रगति होगी। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यभार में भी वृद्धि होगी। किसी पूराने निवेश से आज आपको फायदा होगा।

मिथुन : आज व्यवसाय में अपने कार्यों के प्रति कोई भी लापरवाही मत बरतें। कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। आज आपके बिजनेस में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं !

कर्क : आज आपका आत्मबल बहुत कार्य करेगा। धन का व्यय पारिवारिक कार्यों में होगा। किसी काम को कल पर टालने से आपको बचना चाहिए। धैर्यशीलता में कमी आएगी। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है।

सिंह : व्यवसाय में रुका कार्य पूर्ण होगा। आज जिससे भी मिलेंगे वह व्यक्ति आपसे प्रभावित होगा। किसी से भी बात करते समय वाणी पर संयम बनाए रखें । लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। संचित धन में कमी आ सकती है।

कन्या : शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। अपने अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए आज का दिन अच्छा है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

तुला : आज जॉब में लापरवाही से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। बिजनेस में भी कुछ नया करने की योजना बनाएंगे । मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी।

वृश्चिक : आज अपने आत्मबल से कई बड़े कार्य पूर्ण कर लेंगे। आज अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं । ऑफ़िस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा । कारोबार में वृद्धि होगी, परन्तु कुछ समस्याओं के लिए भी तैयार रहें।

धनु : व्यवसाय में लाभ की संभावना है। धन आगमन के संकेत हैं। किसी नई बिजनेस डील की संभावना है। छात्रों को सफलता मिलेगी। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है । शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी।

मकर : आज राजनीतिज्ञों के लिए बेहतर समय है। आपके अच्छे प्रदर्शन का प्रभाव आपके करियर पर स्पष्ट रूप से दिखाई देगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

कुंभ : आज जॉब व व्यवसाय में उन्नति है। कार्यक्षेत्र में उम्मीद के अनुसार कामयाबी हासिल होगी। पारिवारिक मामलों में किसी बात को लेकर जीवनसाथी से बात होगी। आज आर्थिक स्थिति अच्छी बनेगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है।

मीन : आज लंबी यात्रा से दूर रहने का प्रयास करें। रिश्तों में किसी से भी बहस मत करें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। आत्मसंयत रहें। किसी पैतृक सम्पत्ति से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *