ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: मेष सहित इन राशियों को मिलेगा मेहनत का फल, पद-प्रतिष्ठा की होगी प्राप्ति

मेष

शुभ चंद्रमा आज आपको आशीर्वाद दे रहा है। आप ख़ुशी महसूस कर सकते हैं और आपकी पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं हल हो सकती हैं। अपनी स्थगित परियोजनाओं को शुरू करने का यह अच्छा समय है और आपको अपनी कड़ी मेहनत का पुरस्कार मिल सकता है। आपकी शांतिपूर्ण धार्मिक और कार्य-संबंधी यात्रा भी हो सकती है।

वृषभ

आज चंद्रमा आपके पक्ष में नहीं है. आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। यह सलाह दी जाती है कि जोखिम भरी संपत्तियों में निवेश न करें, क्योंकि आपका लाभ घाटे में बदल सकता है। बेकार वस्तुओं में निवेश करने और विवादों में पड़ने से बचें।

मिथुन

चंद्रमा आज आप पर कृपा कर रहा है। आपको अपने निजी जीवन में प्यार का अनुभव हो सकता है और सिंगल लोगों को कोई उपयुक्त साथी मिल सकता है। आप अपने पेशेवर जीवन में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और आपके मित्र और अधीनस्थ आपका समर्थन कर सकते हैं।

कर्क

आज आप आश्वस्त रह सकते हैं और अपने लक्ष्यों पर केंद्रित रह सकते हैं। आप अपने विरोधियों और शत्रुओं के विरुद्ध विजयी स्थिति में हो सकते हैं। आपका स्वास्थ्य अच्छा है, लेकिन घरेलू जीवन में अनावश्यक वाद-विवाद से बचें।

सिंह

शुभ ग्रह संयोग के कारण आप खुश हो सकते हैं। आपके पास सकारात्मक ऊर्जा हो सकती है जो आपको दूसरों के बीच सम्मान दिलाएगी। आप बौद्धिक विषयों का अध्ययन करने और उच्च अध्ययन की योजना बनाने में समय व्यतीत कर सकते हैं।

कन्या

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और आपका काम प्रभावित हो सकता है। हालांकि, अपने बड़ों की मदद से आप अपनी गति में वापस आ सकते हैं। अपने बच्चे के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। एक निवेशक के रूप में कठिन निर्णय लेते समय सावधान रहें। पेट संबंधी समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं।

तुला

कार्यस्थल पर आपका दिन उत्पादक हो सकता है और आप महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं जिससे आपको भविष्य में लाभ होगा। आप छोटी यात्रा की योजना भी बना सकते हैं और अपने अधीनस्थों से सहयोग प्राप्त कर सकते हैं। आपके भाई-बहनों को सफलता मिल सकती है और आप कानूनी मामलों में जीत हासिल कर सकते हैं। विद्यार्थियों का ध्यान अपनी पढ़ाई पर केंद्रित हो सकता है।

वृश्चिक

आपका संचार कौशल आपको काम में मदद कर सकता है। सभी के प्रति विनम्र रहने से आपकी परियोजनाओं में तेजी आ सकती है। लवबर्ड्स अपने विचारों का आदान-प्रदान करके अपने रिश्ते को मजबूत कर सकते हैं।

धनु

चंद्रमा आज आप पर कृपा कर रहा है। नई साझेदारियाँ लाभदायक हो सकती हैं। आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा है और आपकी कड़ी मेहनत और उत्साह आर्थिक रूप से रंग लाएगा। स्वाभिमान आपको नकारात्मक लोगों से बचाएगा।

मकर

आज आप सुस्त और दुखी महसूस कर सकते हैं। दोस्तों और परिवार के साथ कठोर बातचीत से बचें। आपको अपनी कड़ी मेहनत के लिए वह सम्मान नहीं मिल पाएगा जिसके आप हकदार हैं। निर्णय लेते समय अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें और धैर्य रखें।

कुंभ

आज आय के नए स्रोत खुल सकते हैं और आपका पिछला निवेश आपको अच्छा मुनाफ़ा दे सकता है। आप किसी सामाजिक संस्था से भी जुड़ सकते हैं जो आपका नेटवर्क बढ़ाएगी। अविवाहितों को विवाह के लिए अपना जीवनसाथी मिल सकता है।

मीन

अपने बड़ों के आशीर्वाद के कारण आज आप आश्वस्त हो सकते हैं। कार्यस्थल पर और वित्तीय मामलों में अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाएँ। अपने घरेलू जीवन का आनंद लेने के लिए अपने अहंकार पर नियंत्रण रखें। छात्र भाग्य की मदद से अच्छे परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *