पूल में उतरीं उर्फी जावेद की बहन डॉली, कातिल अदाओं से पानी में लगा दी आग, इंटरनेट पर छा गईं तस्वीरें

नई दिल्ली । ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। खूबसूरती में वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। डॉली ने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है जिन्हें उनकी तस्वीरें और वीडियोज बहुत पसंद आते हैं। अब डॉली जावेद की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। उनकी फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

बिकिनी पहन पूल में उतरीं डॉली जावेद

फोटोज में देखा जा सकता है कि डॉली जावेद पूल बलून में बैठी हुई हैं और उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जिससे इंटरनेट का तापमान बढ़ गया है। उन्होंने ब्लू कलर की बिकिनी और शॉर्ट्स पहने हैं जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखा जा सकता है। डॉली के खुले बाल और कालिताना अंदाज को देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं।

हॉटनेस देख आहें भरने लगे फैंस

डॉली जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में यूजर्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बहुत ज्यादा खूबसूरत हो आप। दूसरे यूजर ने कमेंट किया, आप बहुत हॉट लग रही हैं। इस तरह कोई उन्हें गॉर्जस कह रहा है तो किसी की नजरें उनके हॉट लुक पर टिक गई हैं।

बहन उर्फी और मां संग आईं नजर


हाल ही में डॉली बहन उर्फी जावेद के साथ नजर आई थीं. इस दौरान उनकी मां भी मौजूद थीं। डॉली ने मां और बहन के साथ पैपराजी के सामने पोज देकर फोटोज क्लिक करवाई थीं। डॉली जावेद ब्लॉगर हैं और लगभग हर दिन अलग-अलग लुक में अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है।

हर दिन बढ़ रहे हैं फॉलोअर्स


बता दें कि डॉली जावेद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 51 हजार फॉलोअर्स हैं जो हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। वह खुद 244 लोगों को फॉलो करती हैं जिसमें उनकी बहन उर्फी जावेद भी शामिल हैं। फैंस को डॉली के पोस्ट बहुत पसंद आते हैं और वे कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफ भी करते रहते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *