उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग एलटी की नई भर्ती निकालने की तैयारी में, एक-दो दिन में जारी होगा नोटिफिकेशन, 272 पदों पर होगी भर्ती

 

देहरादून । उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग एलटी की नई भर्ती निकालने की तैयारी में है। इसके लिए प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। आगामी एक-दो दिन में नोटिफिकेशन जारी हो सकता है। दरअसल, हाईकोर्ट के आदेश के बाद एलटी भर्ती में बीएड संबंधी संशोधन पर कैबिनेट ने मुहर लगाई थी। कैबिनेट के फैसले संबंधी जानकारी आयोग को नहीं मिल पाई थी। इस वजह से एलटी के 272 पदों पर भर्ती का अधियाचन लटका हुआ था। अब शासन से कैबिनेट का पत्र आ चुका है। जानकारी के मुताबिक, आयोग आगामी एक-दो दिन में एलटी भर्ती का नया विज्ञापन जारी कर सकता है।

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल विभाग के तहत क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल अधिकारी की शारीरिक दक्षता परीक्षा में एक मौका और दिया है। आयोग सचिव एसएस रावत के मुताबिक, नियोक्ता विभाग की ओर से रिक्त पदों की संख्या में आंशिक संशोधन के बाद सामान्य, अनारक्षित श्रेणी के पदों की संख्या उपलब्ध कराने पर संशोधन किया गया था।

इस हिसाब से कुमाऊं मंडल के अभ्यर्थियों को पुलिस लाइन रोशनाबाद में 11 मार्च को और गढ़वाल मंडल के अभ्यर्थियों को 12 मार्च को महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज रायपुर में शारीरिक दक्षता में शामिल होने का मौका मिलेगा। प्रतिभाग के इच्छुक अभ्यर्थी अपना अनुरोध आयोग को ई-मेल [email protected] पर भेज सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *