रुड़की में रिटायर शिक्षक के घर बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, फायरिंग के बाद क्षेत्र में फैल गई दहशत

 

रुड़की । रुड़की में रिटायर शिक्षक के घर फायरिंग के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई। रिटायर शिक्षक के घर बाइक सवार बदमाशों ने छह राउंड फायरिंग की। फायरिंग की आवाज सुनकर परिवार और क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से तीन खोखे बरामद हुए हैं। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णनगर में रिटायर शिक्षक रहते हैं। उनका बेटा डॉक्टर है। शिक्षक के घर शाम के वक्त एक बाइक आकर रुकी। बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर फायरिंग की। इसकी आवाज सुनकर परिवार और क्षेत्रवासी दहशत में आ गए। कुछ देर बाद परिवार और क्षेत्र के लोग बाहर निकले तो बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो चुके थे।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। कैमरे में एक बाइक पर तीन बदमाश सवार दिखाई दिए। पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि रिटायर शिक्षक के घर फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी।
तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल करेगी। फायरिंग करने वालों की पहचान करने के लिए अपने स्तर से प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के अलावा मुखबिर तंत्र से भी जानकारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *