नगर पालिका शिवालिक नगर की बोर्ड बैठक में 12 करोड़ रुपये का बजट सर्वसम्मति से पास

शिवालिक नगर । नगर पालिका शिवालिक नगर की बोर्ड बैठक में 12 करोड़ रुपये का बजट सर्वसम्मति से पास हुआ। वर्ष 2023-24 के लिए पास हुए बजट से चार करोड़ रुपये से लाइट और आठ करोड़ रुपये से निर्माण होंगे। बैठक में नेहरू कॉलोनी का नाम परिवर्तन कर केशव नगर किए जाने का प्रस्ताव के साथ ही विभिन्न विकास कार्यों के प्रस्ताव भी पूर्ण बहुमत से पारित किए गए।

गुरुवार को आयोजित बोर्ड बैठक में जनहित से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हुई। चर्चा के बाद सफाई सामग्री और उपकरण, कार्यालय वाहन, बंदरों और आवारा कुत्तों के आतंक से निजात पाने के लिए नगर पालिका द्वारा व्यवस्था किए जाने का प्रस्ताव पारित हुआ। विभिन्न वार्डों के लगभग 250 निर्माण कार्य जैसे पार्कों का सौंदर्यीकरण, प्रकाश व्यवस्था के लिए लाइट, पेयजल निर्माण कार्य कराए जाने के प्रस्ताव भी बोर्ड बैठक में पास हुए।
पालिकाध्यक्ष राजीव शर्मा ने बताया कि बैठक के दौरान 16 सभासद, अधिशासी अधिकारी, सहायक लेखाकार और अवर अभियंता की मौजूदगी में बजट पास हुआ है। बैठक के दौरान अशोक मेहता, पंकज चौहान, हरिओम चौहान, अजय मलिक, सुमन देवी, मोनिका शर्मा, संजय कुमार, बबीता देवी, अंकुर यादव, राधेश्याम कुशवाहा, अरुणा देवी, गरिमा सिंह, सिंह पाल सिंह सैनी, रीना तोमर, विपिन चौहन, चंद्रभान सिंह आदि उपस्थित रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *