22 जनवरी को दीपावली उत्सव की तरह मनाएं: अरविंद कुमार सैनी, भगवानपुर के मसाई कला गांव में अक्षत कलश का पूजन करके किया स्वागत

 

भगवानपुर । अयोध्या में भगवान श्री राम चन्द्र जी की जन्म स्थली पर बने दिव्य-भव्य मन्दिर में 22 जनवरी 2024 को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हेतु आयोजित कार्यक्रम से जुड़ने का किया आवाहन।
आज भगवान श्री राम चन्द्र जी के अयोध्या धाम से आये पुजित अक्षत कलश पूजन एवं वितरण कार्यक्रम का आयोजन मसाई मण्डल के मसाई कला शिव मन्दिर में किया गया । अभियान प्रमुख श्रीमान अरविन्द जी एवं कार्यक्रम के अध्यक्ष श्रीमान राजकुमार जी द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया । इस अवसर पर अभियान प्रमुख अरविंद जी द्वारा अपने उद्बोधन में कहा कि हम सबके आराध्य प्रभु श्री राम चन्द्र जी के जन्म स्थल पर 500 वर्षों के संघर्ष के बाद बने दिव्य भव्य मंदिर में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा के हम सब साक्षी बने ओर सभी 22 जनवरी 2024 को दीपावली के त्योहार की ही भाँति अपने अपने क्षेत्रों के मन्दिरों को लड़ियों से सजाये । अपने अपने घरों को भी लड़ियों से सजाना है । इस हेतु जन जागरण के लिए प्रत्येक गाँव में प्रत्येक हिन्दू परिवार से सम्पर्क करने के लिए प्रत्येक गाँव में टोली बनाई गई है जो गाँव के प्रत्येक हिन्दू परिवार में जाकर 22 जनवरी 2024 को होने वाले कार्यक्रम से जुड़ने की जानकारी देगी।भगवान श्री राम चन्द्र जी की आरती एवं पूजा के बाद मसाई मण्डल के सभी 7 गाँव से आये हुए ग्राम प्रमुखों को कलश वितरित किया गये । इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग के बाल प्रमुख बंशीधर, डाडा खण्ड के खण्ड कार्यवाह सतबीर, डाडा खण्ड के विस्तारक अमित, सह अभियान प्रमुख विपिन, अभियान प्रचार प्रमुख अरविन्द, मण्डल कार्यवाह आदित्य, मंडल अध्यक्ष भाजपा रीता सैनी, सभी गाँव के अभियान प्रमुख आदि अनेक राम भक्त उपस्थित रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *