रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने जगजीतपुर के शिव मंदिर में चलाया सफाई अभियान, कहा-पीएम के स्वच्छ भारत के सपने को पूरा करने के लिए सभी को लेना चाहिए संकल्प

 

हरिद्वार । रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने जगजीतपुर के शिव मंदिर परिसर में मकर संक्रांति के अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर मठ ,मंदिर एवं तीर्थ स्थलों पर सफाई अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि आज देश का नागरिक 22 तारीख को होने वाले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को एक उत्सव के रूप में ले रहा है जिसके निमित्त देश के प्रधानमंत्री ने आवाहन किया है कि 14 जनवरी से 22 जनवरी तक अपने-अपने क्षेत्र में पड़ने वाले मठ, मंदिरों एवं तीर्थ स्थलों पर स्वच्छता अभियान चलाकर एक संदेश देने का काम करें।
उन्होंने बताया कि यह अभियान क्षेत्र के विभिन्न धार्मिक स्थलों पर 22 तारीख तक निरंतर जारी रहेगा स्वच्छता से हमारे अंदर एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है देश के प्रधानमंत्री ने जो स्वच्छ भारत का सपना देखा है आज हम सब मिलकर देश को स्वच्छ बनाने का संकल्प लेते हैं। हम सभी को इस उद्देश्य को पूरा करने हेतु दैनिक कार्यों में से कुछ समय निकालकर स्वच्छता संबंधी कार्यों के लिए समय देना चाहिए। इन सभी गतिविधियों का उद्देश्य अधिक से अधिक लोगों को इस अभियान से जोड़कर इसे एक जन आंदोलन बनाना है।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष नागेंद्र राणा, जिला उपाध्यक्ष लव शर्मा, धर्मेंद्र विश्नोई, संजय कुमार, मोहित वर्मा, पार्षद विपिन शर्मा, मनोज पारलिया, विकास कुमार, अजय बबली, पिंटू चौधरी, अनुज त्यागी, कमल प्रधान, नवजोत वालिया, कुलदीप चौधरी, चंदन सैनी ,कमल राजपूत, सुनील पाल, किशन लाल प्रजापति, पंकज धीमान ,एम एल जायसवाल, राम सिंह प्रजापति, वीरेंद्र कुमार आदि उपस्थित रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *