कॉलेज में दो लड़कियों के बीच हुई जमकर ‘फैटम-फैट’, थप्पड़ों की हुई बौछार, वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट पर आए दिन मनोरंजक, अजीबोगरीब और फनी वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो यूजर्स का ध्यान खींच लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, जो बेंगलुरू के एक कॉलेज में 2 लड़कियों के बीच हुई लड़ाई का है. घटना बेंगलुरु के दयानंद सागर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग की कैंटीन में हुई.

अचानक दो लड़कियों के बीच हुई लड़ाई

सबसे पहले, दोनों आपस में बहस करना शुरू करते हैं, जो जल्द ही एक लड़ाई में बदल जाती है. लड़कियों को बहस के दौरान एक-दूसरे को थप्पड़ मारते, धक्का देते और एक-दूसरे पर उंगली उठाते हुए देखा जाता है. लड़ाई के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं है. इस बीच, छात्र लड़ाई को रोकने की कोशिश करने के बजाय उन्हें चिल्लाते और चीयर करते नजर आ रहे हैं. इसी तरह की एक घटना हाल ही में सीसीटीवी में कैद हुई थी जिसमें 2 महिलाओं को एक वेट मशीन को लेकर भयंकर लड़ाई में दिखाया गया था.

पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटना

वीडियो में गुलाबी रंग की ड्रेस पहने एक महिला वेट मशीन का इस्तेमाल करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रही है. तभी हरे रंग की टी-शर्ट में एक और महिला दौड़ती है और उस मशीन की तरफ धक्का दे देती है. फिर दोनों महिलाओं में झगड़ा हो जाता है, एक-दूसरे को थप्पड़ मारते हैं और एक-दूसरे के बाल खींचते हैं.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *