उत्तराखंड की शांत वादियों में गोलीकांड, हर कोई रह गया दंग, जमीनी विवाद में बदमाशों ने 2 को मारी गोली, 1 की मौत

देहरादून । उत्तराखंड की शांति वादियों में गोलीकांड से हर कोई दंग रह गया गया है। दो लोगों को गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। गोलीकांड के बाद कार छोड़ दोपहिया वाहन छीनकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की तलाश मे कांबिंग कर रही है। यह पूरा हैरान करने वाला देहरादून जिले में सामने आया है। देहरादून के विकासगनर में बदमाशों का दुस्साहस सामने आई है। पुलिस के अनुसार, विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के बाड़वाला डुमेट गांव में दो बदमाश शनिवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे हरियाणा नंबर की कार से पहुंचे थे।

दोनों गांव की महिला छुमा देवी पत्नी रूप सिंह के गए और जमीन के मामले में महिला को पिस्टल दिखाकर डराना-धमकाना शुरू कर दिया। यही नहीं बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की। फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग बगेल सिंह (65) पुत्र जोतराम मौके पर पहुंचे और महिला की ओर से बीच-बचाव करने लगे।

आरोप है कि बदमाशों ने बगेल सिंह के सीने में गोली मार दी, जिससे बगेल सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर अफरातफरी मच गई। इस बीच एक अन्य पड़ोसी धर्म सिंह का बेटा अतुल भी बीच-बचाव करने पहुंचा और बदमाशों से पिस्टल छीनने की कोशिश की। बदमाशों ने अतुल को भी गोल मार दी। गोली उसके कंधे पर लगी। घायल अतुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर एसएसपी अजय सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच कर खून आदि के नमूने लिए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जमीन के मामले में पिस्टल के दम पर महिला को धमका रहे बेखौफ बदमाशों ने बीच-बचाव करने आए बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। देहरादून जिले के एक गांव में हुई इस वारदात में एक युवक भी गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस फरार हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है।

एसएसपी देहरादून, अजय सिंह ने कहा कि हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए पूरे विकासनगर क्षेत्र से लेकर अंतरराज्यीय सीमाओं पर कॉम्बिंग की गयी है। जगह-जगह तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। वारदात के दौरान मौके पर मौजूद लोगों के बयान लिए जा रहे हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *