बेहट के पूर्व विधायक व भाजपा नेता महावीर राणा का निधन, दो दिन पहले हुआ था ब्रेन हेमरेज

सहारनपुर । सहारनपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश राणा के छोटे भाई व बेहट से पूर्व विधायक रहे भाजपा नेता महावीर राणा का सोमवार को निधन हो गया है। दो दिन पहले उन्हे ब्रेन हेमरेज हुआ था और स्थानीय चिकित्सकों ने देहरादून के लिए रैफर कर दिया था। बताया गया कि पिछले दो दिनों से वह देहरादून के मैक्स अस्पताल के आईसीयू वार्ड में मौत और जिंदगी से जूझ रहे थे। उनका पार्थिव शरीर सहारनपुर आवास पर लाया जाएगा। महावीर राणा की मौत की खबर से राजनीतिक, सामाजिक हलकों में शोक की लहर है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री और सांसद रहे स्व जगदीश राणा के छोटे भाई बेहट से पूर्व विधायक भाजपा नेता महावीर राणा (60) का सोमवार को देहरादून के मैक्स अस्पताल में निधन हो गया। महावीर राणा वर्ष 2012 में बसपा के टिकट पर विधायक चुने गए थे। बता दें कि दो दिन पहले महावीर राणा को ब्रेन हेमरेज हुआ था। सहारनपुर अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हे देहरादून के लिए रैफर कर दिया था। तब से वह देहरादून के मैक्स अस्पताल के आईसीयू वार्ड में मौत और जिंदगी से जूझ रहे थे।
सोमवार दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। शाम तक उनका पार्थिव शरीर सहारनपुर के दिल्ली रोड अहमद बाग स्थित आवास पर लाया जाएगा। उनके निधन से जिले ने एक लोकप्रिय राजनेता को खो दिया है। महावीर राणा की मौत की खबर से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्रों में शोक की लहर है। शुभचिंतकों और समर्थकों का उनके पैतृक गांव जीवाला और अहमद बाग सहारपुर स्थित आवास पर तांता लगा है। उनके पारिवारिक सदस्य यज्ञपाल सिंह बोकी ने बताया कि अंतिम संस्कार गांव जीवाला में मंगलवार को किया जाएगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *