कार्यकारिणी का कार्यकाल पूर्ण होने पर 29 अक्तूबर को गुर्जर मिलन समिति की नई कार्यकारिणी का होगा चुनाव, बैठक में चुनाव को लेकर की गई चर्चा

रुड़की । गुर्जर मिलन समिति की एक आवश्यक बैठक गुर्जर भवन न्यू आसफ नगर रुड़की पर आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता राजेन्द्र प्रसाद एडवोकेट व संचालन अन्तरपाल सिंह ने किया।

सर्वसम्मति से संरक्षक मंडल व कार्यकारणी के बीच में निर्णय लिया गया कि कार्यकारिणी का कार्यकाल पूर्ण हो गया है जिस कारण चुनाव किया जाना अति आवश्यक है ।चुनाव के लिए तारीख 29 अक्टूबर 2023 का समय निर्धारित किया गया । कार्यकारिणी का चुनाव 29 अक्टूबर 2023 दिन रविवार को प्रातः 10:00 बजे गुर्जर भवन न्यू आसफ नगर रुड़की पर होगा ।अगली कार्यकारिणी का चुनाव किया जाएगा चुनाव में सभी सदस्य अपना मत दे सकते हैं ।सभी योग्य मतदाताओं /सदस्यों की सूची स्मारिका में उपलब्ध है । चुनाव की सूचना सभी को सोशल मीडिया के माध्यम से अवगत करा दी जाएगी। चुनाव अधिकारी के रूप में श्री जयपाल सिंह वश्री भंवर सिंह मास्टर जी को नियुक्त किया गया है । जो चुनाव का कार्य देखेंगे कार्यकारिणी में भवन के निर्माण को लेकर भी विचार विमर्श किया गया तथा गत बैठक कार्यवाही पर विचार/ निर्णय लिया गया । आज की बैठक में अध्यक्षता कर रहे हैं गुर्जर मिलन के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद एडवोकेट व महासचिव महासचिव अंतर पाल सिंह तथा कोषाध्यक्ष मास्टर वीर सिंह पवार ने अपने कार्यकाल के विषय में विस्तार से अवगत कराया । संस्थापक मंडल तथा संरक्षक मंडल ने चुनाव कराने पर अपनी सहमति व्यक्त की आज की बैठक में संरक्षक, अनिल पंवार, विजयपाल सिंह चौहान, ओंकार सिंह चौहान, मास्टर दिनेश सिंह बिजोपुरातथा कार्यकारिणी सदस्य व पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद एडवोकेट, अंतरपाल सिंह, वीर सिंह पंवार, सतीश चौधरी, शिव कुमार हामड़ा, मंजू कुमार पंवार, मैनपाल सिंह, शक्ति सिंह मुखिया आदि उपस्थित रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *