विधायक ममता राकेश ने अधिकारियों के साथ किया खेलड़ी-सिकरोढ़ा मार्ग का निरीक्षण, जल्द से जल्द मार्ग पर पुलिया बनाने के लिए कहा

भगवानपुर । भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने भगवानपुर के खेलडी सिकरोढा मार्ग का निरीक्षण किया। बताया कि दिसंबर माह में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत 3 किलोमीटर की सड़क का निर्माण कराया गया था। जिसमें अधिक बरसात के चलते सड़क व नाला अक्षतिग्रस्त हो गया । इसके साथ-साथ एक पुलिया क्षतिग्रस्त होने के कारण आने जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने पीएमजीएसवाई के एक्शन हरीश ब्रजवान तथा जेई अमित कुमार के साथ निरीक्षण कराया। और जल्द से जल्द मार्ग पर पुलिया बनाने के लिए कहा। विधायक ममता राकेश ने बताया कि पूरे हरिद्वार जनपद को आपदा ग्रस्त क्षेत्र घोषित किया जाए। तथा जिन लोगों को बरसात के चलते नुकसान हुआ है, उनको उचित मुआवजा दिलाया जाए। तथा क्षेत्र में जो सड़के वह पुलिया क्षतिग्रस्त हुई है, उनका जल्द से जल्द निर्माण कराया जाए, भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के पुहाना, जहाजगढ़, नंहेडा, हसनपुर मदनपुर,समेत दो दर्जन गांव जल मग्न हो रहे हैं जिन्हें जल्द से जल्द रहा दी जाए। इस मौके पर हफीज, राव तारीख, मुस्कीम, शहीद, दिलशाद आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *