गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या कर देने के आरोपी प्रेमी के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फरार चल रहे ग्राम प्रधानपति आदित्यराज सैनी, प्रेमी की बहन की तलाश में पुलिस टीमें जगह-जगह दबिश दे रही

हरिद्वार । गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या कर देने के आरोपी प्रेमी अमित सैनी के पिता मदन पाल सैनी को भी शुक्रवार को बहदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पिता पर आपराधिक षडयंत्र में शामिल होने का आरोप है जबकि फरार चल रहे ग्राम प्रधानपति आदित्यराज सैनी, प्रेमी की बहन रुबी की तलाश में पुलिस टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं। एहतियात के तौर पर गांव में पीएसी, पुलिस फोर्स पूरी तरह से मुस्तैदी बरत रही है। गुरुवार को बहादराबाद क्षेत्र में राजमार्ग पर खून से लथपथ मिले किशोरी के शव की गुत्थी सुलझाते हुए छह आरोपियों की गिरफ्तारी की थी।

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने जानकारी दी थी कि किशोरी को बीयर पिलाकर दो युवकों ने गैंगरेप किया था जबकि दो दोस्त आवाजाही होने के कारण रेप नहीं कर सके थे। इसके बाद अपने प्रेमी अमित सैनी के घर पहुंची किशोरी के साथ प्रेमी ने भी रेप किया था। किशोरी ने जब गैंगरेप की बाबत प्रेमी को बताते हुए मदद की गुहार लगाई थी तब झल्लाए प्रेमी, उसके परिजनों ने किशोरी की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। घायल किशोरी को प्रेमी अमित सैनी ने राजमार्ग पर ले जाकर एक चौपहिया वाहन के आगे धक्का देकर हत्या कर दी थी। इस पूरे प्रकरण की जानकारी ग्राम प्रधानपति आदित्यराज सैनी को भी थी, लेकिन उसने पूरे मामले पर पर्दा डाले रखा था। पुलिस ने गैंगरेप के चार आरोपी, प्रेमी, उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया था जबकि पिता, बहन और ग्राम प्रधानपति फरार चल रहे थे। एसओ नरेश राठौड़ ने बताया कि प्रेमी अमित सैनी के पिता मदन सैनी को क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। बताया कि पिता पर पुत्र का सहयोग करने का आरोप है। बताया कि फरार चल रही बहन और ग्राम प्रधानपति की तलाश में पुलिस जुटी है। एसओ ने आमजन से अपील करते हुए अफवाह पर ध्यान न देने की अपील करते हुए कहा कि गांव में पुलिस फोर्स पूरी तरह से चौकसी बनाए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *