जरूरतमंदों की बढ़ चढ़कर मदद कर रही है धामी सरकार, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने राहत राशि के चेक वितरित किए

रूड़की । बजट सत्र से लौटे रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने आज गंग नहर किनारे स्थित जन सेवा केंद्र पर जरूरतमंदों को राहत राशि के चेक वितरित किए हैं। इस अवसर पर रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा का भाजपा कार्यकर्ताओं नेबजट सत्र में रुड़की से जुड़े तमाम मुद्दे उठाने पर स्वागत भी किया।

विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा है कि धामी सरकार जरूरतमंद परिवारों की बढ़ चढ़कर मदद कर रही है। जो भी जरूरतमंद परिवार सामने आता है। उसकी विभिन्न माध्यम से मदद जरूर की जा रही है। उन्होंने कहा है की वार्षिक बजट में भी सभी वर्ग के लोगों का पूरा ख्याल रखा गया है। खिलाड़ियों के साथ ही किसानों मजदूरों महिलाओं को किसी न किसी रूप में राहत पहुंचाने का कार्य वार्षिक बजट में हुआ है। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा है कि धामी सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्ग दर्शन में काम कर रही है । उत्तराखंड का तेजी से विकास हो रहा है और जरूरतमंदों को समय रहते राहत पहुंच रही है ।उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उत्तराखंड और अधिक तेजी से विकास करेगा। विधायक ने बजट सत्र के दौरान विपक्ष के रवैया की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने जनहित से जुड़े मुद्दे उठाने के बजाय हाहुल्ला करने का काम किया। लेकिन धामी सरकार ने बजट के दौरान दिखा दिया है कि वह जनता के लिए कुछ करना चाहती है।
उन्होंने बताया है कि मुख्यमंत्री विवेकाधीन और राहत कोष के चेक वितरित किए गए। भाजपा का लक्ष्य है कि जिन योजनाओं को केन्द्र सरकार ने लोगों के लिए लागू किया है, उनका लाभ उस व्यक्ति तक पहुंचाना है, जो उसके लिए पात्र है, चाहे वह क्षेत्र के किसी भी कोने में क्यों न हो। क्योंकि पात्र लोगों तक योजनाओं को पहुंचाना भाजपा की पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सर्वसमाज की पार्टी है और सर्वसमाज के लोगों को लेकर चलने का कार्य बखूबी निभा रही है। इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा पश्चिमी मंडल अध्यक्ष संजीव तोमर, केपी सिंह,राहुल चांदना, विशेष सैनी, अशोक सैनी, अमित चौहान,कुशाग्र गर्ग,रविंद्र शर्मा मुकेश वर्मा, आशीष शर्मा,मयंक मेहंदीरत्ता काफी लोग मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *