केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सभा सफल बनाने के लिए तैयारियां तेज, डॉ. धन सिंह रावत ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

रुड़की । हरिद्वार में तीस मार्च को होने वाली केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह की सभा को सफल बनाने के लिए तैयारियां तेज हो गई है। सहकारिता मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

सिविल लाइंस के जिला पंचायत गेस्ट हाउस में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बैठक में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने को कहा। उन्होंने बताया कि राज्य की हर समिति में जन औषधि केंद्र खोला जाएगा। साथ ही देश की सभी सहकारी समितियों को ऑनलाइन करने का भी उद्घाटन केंद्रीय मंत्री अमित शाह करेंगे।बताया कि सभी समितियों में सीएससी सेंटर भी खोले जाएंगे। पूरे प्रदेश में सहकारी समितियों की 600 इकाइयां है। किसानों की आय दोगुनी करने के लिए लगातार केंद्री सरकार की ओर ध्यान दिया जा रहा है। किसानों को लाभ पहुंचाने के लिए सभी समितियां ऑनलाइन किया जा रहा है। आज की बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति , जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष प्रदीप चौधरी, जिला सहकारी बैंक डायरेक्टर सुशील राठी में भाजपा के सभी अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *