रुड़की: लेखपाल से मारपीट और लूट के आरोपी प्रतापपुर के प्रधान रौनिक कुमार की संपत्ति कुर्क करेगी, पुलिस ने प्रधान के घर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया

रुड़की / लक्सर । लेखपाल से मारपीट और लूट के आरोपी प्रतापपुर के प्रधान रौनिक कुमार की संपत्ति कुर्क करेगी। न्यायालय ने गिरफ्तारी से बच रहे आरोपी की संपत्ति कुर्क करने के आदेश पारित किए हैं। आदेश के बाद पुलिस ने प्रधान के घर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है।

इसी 11 जून को लेखपाल अंजू कुमार खनन की एक शिकायत की जांच करने प्रतापपुर गए थे। आरोप है कि वहां प्रधान रौनिक कुमार, उसके भाई रवि कुमार और पिता राजकुमार ने लेखपाल से मारपीट की थी। साथ ही उनकी सोने की चेन भी लूट ली। लेखपाल ने कोतवाली में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मगर तीनों आरोपी तभी से फरार हैं।

उधर, उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर लेखपाल संघ महीने भर से कार्य बहिष्कार कर आंदोलन कर रहा है। दबिश के बावजूद गिरफ्तार नहीं होने पर विवेचक एसएसआई मनोज गैरोला ने आरोपियों की चल-अचल संपत्ति की कुर्की के लिए एसीजेएम लक्सर के कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था। कोर्ट ने कुर्की के आदेश पुलिस को दे दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *