ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज बुध का कन्या राशि में प्रवेश ,वृश्चिक वालों के सप्ताह की शुरुआत आर्थिक लाभ और बेहतर स्वास्थ्य के साथ होगी

मेष

आज आपका अपने भाई-बहनों के साथ विवाद सुलझ सकता है। आपकी ऊर्जा का स्तर अच्छा है, इसलिए आप कठिन परियोजनाओं को पूरा कर सकते हैं। कार्य यात्रा के बाद आप अपने नेटवर्क का विस्तार कर सकते हैं। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने से आपका मान-सम्मान बढ़ सकता है। आपकी मुलाकात किसी प्रभावशाली व्यक्ति से हो सकती है, जो आपके करियर में मदद कर सकता है।

वृषभ

आज आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं। आपको आय का कोई नया स्रोत मिल सकता है, जिससे आपकी वित्तीय सेहत में सुधार होगा। अपने ख़र्च पर नियंत्रण रखें और अपनी सामाजिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए सार्थक चीज़ें खरीदें। आप अपने बच्चों की पढ़ाई में भी व्यस्त हो सकते हैं।

मिथुन

आज आप ऊर्जावान रहेंगे और काम में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आप किसी ऐसे व्यक्ति की मदद कर सकते हैं जो उदास महसूस कर रहा हो। आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बीच एक अच्छा संतुलन भी हासिल कर सकते हैं। आयात और निर्यात, व्यापार या रणनीति विश्लेषण में काम करने वाले लोग सफल हो सकते हैं।

कर्क

आज आप असंतुष्ट और आलसी महसूस कर सकते हैं। इससे आपका काम प्रभावित हो सकता है और आपकी परियोजनाओं में देरी हो सकती है। विवाह के संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। नौकरी चाहने वालों को साक्षात्कार में निराशा हो सकती है। बेकार के कार्यों में अपना समय बर्बाद न करें।

सिंह

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और फोकस खो सकते हैं। अवास्तविक निर्णय न लें. धैर्य रखें और दोपहर बाद आपका मुनाफा बढ़ सकता है। आप नए ग्राहकों के साथ काम करना शुरू कर सकते हैं, जिससे आपके व्यवसाय को बढ़ावा मिलेगा।

कन्या

आज आप स्वयं का विश्लेषण कर अपनी कमजोरियों पर नियंत्रण रखने में सक्षम हो सकते हैं। आप आश्वस्त हो सकते हैं और बुरी आदतों से लड़ सकते हैं। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है। प्रेमी जातकों के रिश्ते में स्पष्टता आ सकती है। आपको विदेश यात्रा का अवसर मिल सकता है।

तुला

आज चीज़ें अच्छी चल रही हैं। आप विदेश यात्रा की योजना बना सकते हैं। आपका नेटवर्क आपके काम में मदद कर सकता है। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण है। आप रचनात्मक हो सकते हैं और अपने परिवार या कार्यालय के लिए कुछ नई चीज़ें ला सकते हैं। आप दोस्तों या परिवार के साथ फिल्में या अन्य मनोरंजन भी देख सकते हैं।

वृश्चिक

सप्ताह की शुरुआत आर्थिक लाभ और बेहतर स्वास्थ्य के साथ होगी। आप अपनी कमाई और खर्चों में संतुलन बनाने में सफल रहेंगे। आप अपनी नौकरी में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और पदोन्नति प्राप्त करेंगे। आपको अपना धन वापस मिलेगा और विरोधियों पर नियंत्रण रहेगा।

धनु

सप्ताह की शुरुआत आर्थिक लाभ और बेहतर स्वास्थ्य के साथ होगी। आप अपनी कमाई और खर्चों में संतुलन बनाने में सफल रहेंगे। आप अपनी नौकरी में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और पदोन्नति प्राप्त करेंगे। आपको अपना धन वापस मिलेगा और विरोधियों पर नियंत्रण रहेगा।

मकर

आज आप ऊर्जावान और स्वस्थ महसूस कर सकते हैं। आपको अपने रिश्तेदारों से शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आप कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और आपके अधीनस्थ आपकी मदद कर सकते हैं। आप अपने अधीनस्थों के प्रति विश्वास विकसित कर सकते हैं और समाज में प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकते हैं। किसी कानूनी मामले में भी आपको अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

कुंभ

आज आपको महसूस हो सकता है कि जीवन कठिन है। आपको अपने बड़ों से सलाह लेने और धैर्य रखने की आवश्यकता हो सकती है। आपके बच्चे की शिक्षा आपको परेशान कर सकती है। निवेशकों को सट्टेबाजी से बचना चाहिए। आप अपने शैक्षिक कौशल को बेहतर बनाने के लिए किसी पाठ्यक्रम में दाखिला लेने की योजना बना सकते हैं।

मीन

आज का दिन अच्छा नहीं है। आप निराश हो सकते हैं और काम के प्रति आपका ध्यान प्रभावित हो सकता है। आपकी परियोजनाओं में देरी हो सकती है। निवेश और निर्माण योजनाओं को स्थगित करने की सलाह दी जाती है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *