ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: मिथुन राशि वालों का साझेदारी में विवाद सुलझ सकता है, इन 3 राशि के जातकों को होगा आकस्मिक धनलाभ

मेष

आज चंद्रमा की कृपा आप पर रहेगी, जिससे आप खुश रहेंगे और काम में व्यस्त रहेंगे। आप अपना नेटवर्क बढ़ाएंगे और अपने बड़ों की मदद से नई योजनाओं को क्रियान्वित करेंगे। आप किसी करीबी रिश्तेदार से मिलने जा सकते हैं या दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं।

वृषभ

आज आप सुस्त और संवेदनशील महसूस कर सकते हैं और आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। जल्दबाजी में वाहन चलाने से बचें और छिपे हुए शत्रुओं और विरोधियों से सावधान रहें। प्रेमी जातकों को धैर्य रखना चाहिए और वाद-विवाद से बचना चाहिए।

मिथुन

आज आप अपना विश्लेषण कर सकते हैं और अपनी गलतियाँ ढूंढ सकते हैं। इससे काम पर आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। साझेदारी में विवाद सुलझ सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मधुरता बढ़ सकती है। छात्र अपने करियर के बारे में त्वरित निर्णय ले सकते हैं। सिंगल लोगों को कोई अच्छा साथी मिल सकता है।

कर्क

आज आप चंद्रमा की कृपा से प्रसन्न और प्रसन्न रह सकते हैं। आपकी परियोजनाएँ पटरी पर आ जाएँगी। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे। आप काम में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है। प्रेमी युगल शादी करने की योजना बना सकते हैं। आपको पदोन्नति मिल सकती है या अच्छी नौकरी मिल सकती है।

सिंह

बड़ों के आशीर्वाद से आप आत्मविश्वासी और काम में कुशल हो सकते हैं। आप नए आविष्कार शुरू कर सकते हैं और अच्छा लाभ कमा सकते हैं। आपके विरोधी नियंत्रण में हैं। आप किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद कर सकते हैं और अपना मान-सम्मान बढ़ा सकते हैं। आप अपने घर के लिए रचनात्मक सामान खरीद सकते हैं।

कन्या

आज आप बच्चों में व्यस्त हो सकते हैं और उनकी पढ़ाई के सिलसिले में कोई छोटी यात्रा कर सकते हैं। आप रोमांटिक पलों का आनंद भी ले सकते हैं और नए बच्चे के बारे में अच्छी खबर भी सुन सकते हैं। आप परिवार या दोस्तों के साथ बाहर जाने की योजना बना सकते हैं। नौकरी चाहने वाले उच्च शिक्षा की योजना बना सकते हैं।

तुला

आज आप निराश और अधीर महसूस कर सकते हैं। आप अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। अचल संपत्तियों में निवेश को कुछ समय के लिए स्थगित करने की सलाह दी जाती है। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृश्चिक

आज आप ऊर्जावान और साहसी महसूस करेंगे। आप अपने घर या ऑफिस के लिए कुछ खरीद सकते हैं। आपकी आंतरिक शक्ति आपको अपनी परियोजनाओं को समय पर पूरा करने में मदद करेगी। आप अपने भाई-बहनों के साथ विवादों को सुलझा सकते हैं। काम से संबंधित छोटी यात्राएं हो सकती हैं जो आपको नेटवर्क बनाने में मदद करेंगी।

धनु

आज अच्छा दिन है। आप अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखने और पैसे बचाने में सक्षम हो सकते हैं। आप घर में व्यस्त हो सकते हैं और कुछ सजावट की चीजें खरीद सकते हैं। परिवार में खुशी का माहौल है. प्रेमी युगल शादी करने की योजना बना सकते हैं। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है। बच्चे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

मकर

आज हालात नियंत्रण में हैं. आप नई ऊर्जा और आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सफलता के लिए आपको कोई नया रास्ता मिल सकता है। आपके माता-पिता का व्यवसाय नई ऊंचाइयों तक पहुंच सकता है। आपकी पुरानी बीमारी ठीक हो सकती है। आप विदेश यात्रा की योजना बना सकते हैं।

कुंभ

आज आप सुस्त और परेशान महसूस कर सकते हैं। आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती हैं। वाहन चलाने और साहसिक गतिविधियों से बचें। गुप्त शत्रुओं और विरोधियों से सावधान रहें। वाद-विवाद से बचें।

मीन

आज का दिन आपके पेशेवर जीवन के लिए अच्छा है। आप अपने काम में व्यस्त और जुनूनी रहेंगे, लेकिन इससे आपको थकान हो सकती है। घर में आपका जीवनसाथी आपका सहयोग करेगा। प्रेमी युगल अपनी शादी को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। नौकरी चाहने वालों को दोस्तों से अच्छी खबर मिल सकती है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *