गणेश चतुर्थी का दिन इन 4 राशियों के लिए रहेगा बेहद शुभ, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज के दिन खर्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता हैं।आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। कारोबार बेहतर होगा। ऐसे में व्यवहार में संतुलन बनाए रखें।

वृषभ : आपके विवाह की बात चल सकती हैं। सृजनात्मक कार्य पर धन लगा सकते हैं। पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा। किसी भी चीज़ की जल्दबाजी से बचे।

मिथुन: पारिवारिक वातावरण सुखद व उत्साहपूर्ण होगा। मित्रों की सहायता मिल सकती हैं। सामाजिक कार्यों में भाग लें और गरीबों की मदद दिल से करें।

कर्क: शेयर बाजार में पैसा लगा रखे हैं तो वहां से लाभ मिलने के संकेत हैं। रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। पैसों के मामले सुलझ सकते हैं। गरीबों को दान दें।

सिंह: घर में किसी पुरानी बात को लेकर कलेश होने की संभावना है। आज आपका दिन मिला जुला रहेगा। सोचे हुए काम को पूरा करने में थोड़ा टाइम लग सकता है।

कन्या : धार्मिक कार्यों में खर्च होगा तथा मन प्रसन्‍न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों पर खर्च आपको शांति प्रदान करेगा। पिता के साथ बाहर जाने का योग बनता है।

तुला : आज के दिन आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता हैं। कामकाज में सुधार होने के योग हैं। सभी के साथ बोलते समय मीठी वाणी का प्रयोग करे।

वृश्चिक: मानसिक स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा।आज अपने से वरिष्ठ लोगों का समर्थन मिलेगा। सभी के बीच आपसी सहयोग में भी वृद्धि देखने को मिलेगी।

धनु: सांझेदारी में व्यापार करने वाले सतर्क रहें। आज के दिन कुछ ऐसा घटित हो सकता हैं जिसकी अपेक्षा नही होगी।आर्थिक मामलों को लेकर कुछ लोग मददगार साबित होंगे।

मकर: किसी भी बहस या टकराव से बचें। खर्च में वृद्धि होगी। ऐसे में बड़ों का परामर्श काम आ सकता है। नौकरी में लाभ मिलने के संकेत है। मदद की भावना हमेशा रेखें।

कुंभ: कहीं से आपको नौकरी के लिए अच्छा प्रस्ताव आ सकता हैं। घरवालों का मन आनंदित रहेगा।आज अपनी योग्यता एवं परिश्रम के बल पर काम कर पाने में सक्षम होंगे।

मीन: जो काम अटके पड़े थे उन्हें पूरा करने का अवसर प्राप्त होगा। छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंतित न रहें। रुके कार्य के पूर्ण होने से खुश रहेंगे।आज का दिन शुभ रहेगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *