ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: वृश्चिक राशि वालों को आज दांपत्य जीवन में तनाव की है संभावना, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) : आज व्यवसाय के लिए समय अनुकूल है। छात्रों को करियर में विशेष सफलता मिलेगी। जीवन साथी से विवाद और कलह की स्थिति से बचें। व्यवसाय कर रहे जातक रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करेंगे। धन के लेनदेने में विशेष सावधानी बरतें। मित्र का सहयोग मिलेगा।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope): व्यावसायिक कार्यों को विस्तार देंगे। धार्मिक यात्रा का प्लान बनाएंगे। आज आपको अपनी संतान से संबंधित कुछ जरूरी निर्णय लेने पड़ सकते हैं। नया आर्थिक करार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ आएगा।बड़े भाई का आशीर्वाद लें। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

मिथुन दैनिक राशिफल(Gemini Daily Horoscope) : मीडिया व आईटी में जॉब करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। आज सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी लाभ मिल सकता है। कामकाज में जरूरत से ज्यादा तनाव के चलते परिवार की जरूरतों और इच्छाओं को दरकिनार न करें। गृह कार्यों में लाभ दिख रहा है। जॉब में प्रोमोशन की संभावना है।

कर्क दैनिक राशिफल(Cancer Daily Horoscope) : व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी। यदि आज कुछ विद्यार्थी विदेश से शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, तो वह उसमें सफल रहेंगे। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है। छात्रों को विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं।

सिंह दैनिक राशिफल(Leo Daily Horoscope) : रियल स्टेट व भवन निर्माण से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। यदि ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से कोई नाराजगी चल रही है, तो आज आप अपनी मधुर वाणी का प्रयोग करके उसे दूर करने में सफल रहेंगे। व्यापार कर रहे जातकों को कल मनचाहा लाभ प्राप्त होगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope) : जॉब में सफलता से खुश रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। नया कार्य आरंभ कर सकते हैं। आज आपको साहस पूर्वक अपने सभी कार्यों को पूरा करना होगा, तभी वह पूरे हो सकेंगे। घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा। धन का निवेश करने से बचें।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) : व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आज आप दिल से दूसरों के लिए पहले सोचेंगे और सच्चे दिल से सेवा करेंगे, इससे आपके मन को शांति मिलेगी। मतभेदों की एक लंबी श्रंखला के पनपने के कारण आपको सामंजस्य बैठाने में मुश्किल आएगी। जॉब में उच्चाधिकारियों से लाभ होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope) : जॉब को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। दांपत्य जीवन में तनाव की स्थिति बन सकती है धैर्य बनाए रखें। अपने आस-पड़ोस में हो रहे वाद विवाद में पड़ने से बचें। कार्य क्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा। आज के दिन आपका मन कुछ दुखी व परेशान रहेगा, जिससे किसी कार्य को करने में मन नहीं लगेगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope) : आज राजनीतिज्ञों के लिए अति अनुकूल है। बैंकिंग, आईटी व रियल स्टेट से जुड़े लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी। बच्चों की सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा, जिससे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे। आज विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए गुरुजनों का साथ मिलेगा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) : बैंकिंग जॉब में उन्नति होगी। इंश्‍योरेंस, बैंकिंग व टीचिंग जॉब में प्रोमोशन का मार्ग खुलेागा। आज के दिन कार्यों को पूर्ण करने में अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है।घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियों भरा माहौल होगा। रियल स्टेट से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope): फाइनेन्स जॉब में लाभ मिल सकता हैं। बाजार की स्थिति को ध्यान में रखकर निवेश करें।ऑनलाइन लेनदेने में सावधानी बरतें। नौकरी कर रहे जातकों को नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी।आज आप अपनी सभी जिम्मेदारी व अपने सभी कार्यों को आसानी से पूरा कर पाएंगे।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) : जॉब में कोई बड़ा लाभ हो सकता है।आज उदर विकार से कष्ट हो सकता है। संतान पक्ष की ओर से भी आपको शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। किसी रिश्तेदार के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आज आपका मन कुछ दुखी व परेशान रहेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *