सिंह राशि के जातक आर्थिक लेन-देन मे रखें सावधानी, मीन किसी महत्वाकांक्षी योजना की शुरूआत होगी, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: आज आवास संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। आज के दिन खर्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता हैं। मित्रों का सहयोग भी प्राप्त होगा। आपके घर में पारिवारिक अशांति रहेगी।

वृष: आज आपके साथ मित्रों का सहयोग बना रहेगा। पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा। किसी भी चीज़ की जल्दबाजी से बचे।आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा और मनोवांछित फल की प्राप्ति होगी।

मिथुन: आज आपकी जटिलताएं खत्म होंगी। पारिवारिक वातावरण सुखद व उत्साहपूर्ण होगा। मित्रों की सहायता मिल सकती हैं। संतान पक्ष के कारण परेशानी होगी। दिन आपका मिलाजुला रहेगा।

कर्क: परिवर्तन की आकांक्षा भी रहेगी। शेयर बाजार में पैसा लगा रखे हैं तो वहां से लाभ मिलने के संकेत हैं। रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। अधिक उत्साह और तत्परता से कार्य बिगड़ सकता है।

सिंह: आज आर्थिक लेनदेन में सावधानी बरतना आपके लिए सही रहेगा। आज आपका दिन मिला जुला रहेगा। सोचे हुए काम को पूरा करने में थोड़ा टाइम लग सकता है। गरीबों की मदद करें।

कन्या: भागदौड़ और परिश्रम के बाद वांछित लाभ होगा। धार्मिक गतिविधियों पर खर्च आपको शांति प्रदान करेगा। पिता के साथ बाहर जाने का याग बनता है। दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है।

तुला: अच्छे दिनों का संयोग मन को प्रफुल्लित करेगा। आज के दिन आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता हैं। व्यापार और नौकरी से जुड़े जातकों की विभिन्न क्षेत्रों में साख बढ़ेगी।

वृश्चिक: अच्छे भोजन से आपके स्वास्थ्य में वृद्धि होगी। मानसिक स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा। शुभ समाचार का आना लगातार जारी रहेगा। सामाजिक कार्यों में भाग लें और लोगों की मदद करें।

धनु: धर्म-कर्म के प्रति श्रद्धा जागृत होगी और किसी महान हस्ती के दर्शन के लाभ भी होंगे। आज के दिन कुछ ऐसा घटित हो सकता हैं जिसकी अपेक्षा नही होगी। समय के अनुसार चलने से आप उन्नति करेंगे।

मकर: दाम्पत्य जीवन में सुख में वृद्धि होगी। जटिल कार्यों का निष्पादन होगा। किसी भी बहस या टकराव से बचें। खर्च में वृद्धि होगी। पड़ोसियों के कारण कुछ परेशानी हो सकती है। सामाजिक कार्यों में भाग लें।

कुंभ: नियोजित कार्यक्रम सफल होंगे और आर्थिक लाभ का सुअवसर भी आएगा। आज अपनी योग्यता एवं परिश्रम के बल पर काम कर पाने में सक्षम होंगे। दिन आपका अच्छा व्यतीत होगा।

मीन: किसी महत्वाकांक्षी योजना की शुरूआत होगी। अगर आपका कोई कार्य रुका हुआ है तो वह आज बन सकता है। छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंतित न रहें। रुके कार्य के पूर्ण होने से खुश रहेंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *