ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: कुंभ राशि के जातक सेहत का रखें ख्याल, मीन वालों के लिए बिजनेस और रिश्तों के लिए आज का दिन अच्छा

मेष

आज आप अपने नेटवर्क की मदद से अपनी व्यावसायिक योजनाओं को क्रियान्वित कर सकते हैं और लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आपका घरेलू जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा और जीवनसाथी के साथ आपकी अच्छी समझ रहेगी। धातु से संबंधित जातक और बुकिंग एजेंट अच्छा करेंगे।

वृषभ

आज आप अधिक धार्मिक महसूस कर सकते हैं और मानसिक शांति पाने के लिए किसी पूजा स्थल पर जा सकते हैं। आप दान या आध्यात्मिक संगठन को भी दान दे सकते हैं। आप अपने आसपास के लोगों के लिए आर्थिक और भावनात्मक रूप से मददगार और सहयोगी रहेंगे। आप संतुष्टि और धैर्य के साथ हर पल का आनंद उठाएंगे।

मिथुन

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और आपका स्वभाव चिड़चिड़ा हो सकता है। अपने लक्ष्य से भटकने से बचें और बेकार चीजों में निवेश न करें। लव बर्ड्स को छोटी-छोटी बातों पर बहस करने से बचना चाहिए।

कर्क

चंद्रमा आपको नई व्यावसायिक योजनाओं और सहकर्मियों से समर्थन का आशीर्वाद देता है। आप फंसा हुआ पैसा वापस पा लेंगे, तरलता बढ़ेगी। रात में अवसाद नींद को प्रभावित कर सकता है।

सिंह

विरोधियों और छुपे हुए शत्रुओं पर आज आपका नियंत्रण रहेगा। कानूनी मामले आपके पक्ष में जा सकते हैं। वरिष्ठ आपके काम से खुश हैं, आपकी पदोन्नति हो सकती है। एकल लोगों को कोई जीवनसाथी मिल सकता है।

कन्या

आज आप खुश रह सकते हैं और अपनी जीवनशैली को बेहतर बनाने के लिए रचनात्मक चीजें खरीद सकते हैं। आप दोस्तों और परिवार पर खर्च कर सकते हैं और संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। सिंगल्स के लिए अच्छा साथी हो सकता है और प्रेमी जोड़े अपने पलों का आनंद ले सकते हैं।

तुला

आज आप मानसिक शांति की तलाश में होंगे, लेकिन चंद्रमा का आशीर्वाद आपको ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा। प्रॉपर्टी या संपत्ति में निवेश करने से बचें। परिवार के साथ ख़ुशी के पलों का आनंद लें, लेकिन जीवनसाथी के साथ अहंकार से बचें। बिजनेस पार्टनर के साथ विवाद सुलझने की संभावना है।

वृश्चिक

चंद्रमा आपको ऊर्जा और काम पर ध्यान केंद्रित करने का आशीर्वाद देता है। मेहनत रंग लाएगी, अधीनस्थ मदद करेंगे। काम के सिलसिले में छोटी यात्रा. भाई-बहन से शुभ समाचार। घर या दफ्तर के नवीनीकरण में आज रचनात्मकता की परीक्षा होगी।

धनु

आप बेकार चीजों पर खर्च को नियंत्रित कर सकते हैं, बचत बढ़ा सकते हैं। कार्यस्थल या घर पर रचनात्मकता का उपयोग करें, सामाजिक स्थिति को बढ़ाएं। लव बर्ड्स को शादी के लिए परिवार का समर्थन मिलता है।

मकर

उलझी हुई स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश करें। इससे मानसिक शांति मिल सकती है। खर्च और कमाई को संतुलित करें, बचत बढ़ाएं। अधिक परिश्रम,यात्रा से बचें। छात्र उच्च अध्ययन की योजना बनाएं। प्रेमी पक्षी ख़ुशी के पलों का आनंद लेते हैं।

कुंभ

स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आपको अधीर बना सकती हैं, अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें। बेकार चीजों पर पैसा खर्च करने से बचें, बचत करें। प्रेमी युगल बहस से बचें, ब्रेकअप से बचें। स्वास्थ्य के मोर्चे पर आज चीजें आपके लिए अच्छी रहेंगी।

मीन

बिजनेस और रिश्तों के लिए आज का दिन अच्छा है। आपको नए ग्राहक मिल सकते हैं, अपना अच्छा साथी मिल सकता है और अपने जीवनसाथी से बातें छिपाने से बचें। नौकरी चाहने वालों को नई नौकरी या पदोन्नति मिल सकती है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *