ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: सिंह राशि के जातक आज लव लाइफ को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष : आज जाँब में प्रगति हो सकता है। यात्रा के लिए अनुकूल समय है। परिश्रम अधिक रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रूका कार्य बनेगा। लव लाइफ आनन्ददायक रहेगी।

वृष : पॉलिटीक्स में प्रगति के संकेत हैं । स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही से बचें। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। कारोबार में वृद्धि होगी। धन की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शिक्षा में सफलता मिलेगी। नए कारोबार में निवेश कर सकते हैं।

मिथुन : छात्रों के कॅरियर में उन्नति संभावित है। बैंकिंग जाँब में लाभ हो सकता है। धन प्राप्ति की सम्भावना रह सकती है। जीवनसाथी से मीठा बोलें। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी।

कर्क : व्यवसाय में प्रगति से प्रसन्न रह सकते हैं। कोई बड़ी व्यवसायिक योजना फलीभूत होगी। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। कारोबार का विस्तार होगा। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। परिवार का साथ मिलेगा।

सिंह : आज आप को सफलता मिलेगी। नवीन प्रोजेक्ट की तरफ प्रेरित होंगे। जमीन या मकान क्रय की योजना बनेगी। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। युवा लव लाइफ को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

कन्या : बहुत दिन से रुका कार्य पूर्ण होगा। बिजनेस व जाँब में लाभ प्रदान होंगे। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। बौद्धिक कार्यों से आय के साधन भी बन सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

तुला : आज बिजनेस में थोड़े तनाव की स्थिति में रहेंगे। खान पान पर नियंत्रण रखें। प्रेम में यात्रा होगी। रियल स्टेट व मीडिया से सम्बद्ध जातकों के लिए समय शुभ है। वाहन क्रय करने की बात चलेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक : आज व्यवसाय को सफल गे। संतान की प्रगति को लेकर उत्साह होगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु आत्मसंयत रहें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

धनु : व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं। बड़े भाई का आशीर्वाद लें। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत बन सकते हैं। भवन के साज-सज्जा पर खर्च बढ़ सकते हैं।

मकर : व्यवसाय के लिए शुभ है । राजनीतिज्ञों को सफलता मिलेगी। बड़े भाई का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें। रियल स्टेट व्यवसाय में लाभ के सकते हैं। लाभ में वृद्धि होगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

कुंभ : बैंकिंग व मीडिया जाँब में सफलता देंगे। धार्मिक यात्रा करें। प्रेम को विस्तार देगा। राजनीति में सफल रहेंगे। यात्रा से लाभ मिल सकता है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। भवन सुख में वृद्धि होगी।

मीन : न्यायिक, बैंकिंग व आईटी जाँब के जातकों को लाभ दे सकता है। सफलता की प्राप्ति होगी। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *