ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: तुला राशि वालों को आज कोई अपना ही विश्वासघात कर सकता है, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष : कारोबार का विस्तार होगा। विदेश यात्रा पर भी जाना हो सकता है। कार्यक्षेत्र में हर काम को करने में सक्षम साबित होंगे। कार्यक्षेत्र में आप ख़ुद को ख़ास महसूस करेंगे। नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा।

वृष : कारोबार में कठिनाइयों का समाधान हो सकता है। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से दूर रहें। आर्थिक लाभ के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी व्यापार सुचारू रूप से चलते रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आप ख़ुद को ख़ास महसूस करेंगे।

मिथुन : किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। क्रोध की अधिकता रहेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। आज आपका स्वास्थ्य दुरुस्त रहने की पूरी उम्मीद है।

कर्क : नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव की संभावना है। मानसिक शान्ति के लिए प्रयासरत रहें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। आर्थिक निवेश से संबंधित कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। गाड़ी चलाते समय सावधान रहें।

सिंह : कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। सहकर्मियों के सहयोग से कोई बड़ा कार्य पूरा होगा जिससे धन लाभ हो सकता है। कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपका पूरा सहयोग करेंगे। आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है।

कन्या : मानसिक शांति के लिए प्रयास करें। बातचीत में सन्तुलित रहें। नई परियोजनाओं पर पूंजी निवेश कर सकते हैं धन लाभ होगा। ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें। आपको अपने जीवनसाथी की ओर से ख़ास तोहफ़ा मिल सकता है।

तुला : कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। किसी पैतृक कारोबार की पुनः शुरुआत हो सकती है। भवन सुख का विस्तार होगा। व्यावसायिक मामलों में सफलता की प्राप्त होगी। आपका कोई खास ही आज आपके साथ विश्वासघात कर सकता है.

वृश्चिक : नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। किसी आर्थिक योजना में पूंजी निवेश कर सकते हैं। भूमि भवन खरीदने का विचार बन सकता है। आपकी सहानुभूति और समझ को पुरस्कार मिलेगा।

धनु : कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के नए अवसर मिलेंगे। सन्तान की ओर से कोई अच्छा समाचार मिल सकता है। काम में चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है। सहकर्मियों के साथ काम करते वक़्त युक्ति और चतुरता की ज़रूरत होगी।

मकर : आय में वृद्धि हो सकती है। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। पुराने कर्जों से छुटकारा मिलेगा करियर कारोबार में आर्थिक वृद्धि के योग है। किसी भी ख़र्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-विचार कर लें।

कुंभ : नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के परिवार से धन लाभ के योग बन रहे हैं। आर्थिक चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज घर में अधिकतर समय आप सो कर गुजार सकते हैं।

मीन : शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में परेशानी से चिन्तित हो सकते हैं। छोटी मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। दिन के उत्तरार्ध में ज़्यादा तनाव न लें और आराम करें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *